Apple Watch Ultra की नाक में दम करने आई ये Calling Watch! 2 हजार से कम में स्टाइलिश डिजाइन और तगड़ी बैटरी
Advertisement
trendingNow11888238

Apple Watch Ultra की नाक में दम करने आई ये Calling Watch! 2 हजार से कम में स्टाइलिश डिजाइन और तगड़ी बैटरी

Noise ColorFit Icon 2 Elite Edition को भारत में लॉन्च कर दिया गया है, जिसकी कीमत 2 हजार से भी कम है. ये ब्लैक और सिल्वर स्ट्रैप के साथ आती है. आइए जानते हैं Noise ColorFit Icon 2 Elite Edition की कीमत और फीचर्स...

Apple Watch Ultra की नाक में दम करने आई ये Calling Watch! 2 हजार से कम में स्टाइलिश डिजाइन और तगड़ी बैटरी

Apple Watch Ultra भारत की टॉप एंड और सबसे प्रीमियम स्मार्टवॉच है. लेकिन मार्केट में अब 2 हजार से कम में धाकड़ फीचर्स वाली वॉच आ गई हैं. Noise ने भारत में 2 हजार से कम में स्टाइलिश स्मार्टवॉच लॉन्च की है, जो ब्लैक और सिल्वर स्ट्रैप के साथ आती है. इसका नाम Noise ColorFit Icon 2 Elite Edition. यह स्टैंडर्ड ColorFit Icon 2 मॉडल का एक प्रीमियम वर्जन है. इसकी कीमत 1,999 रुपये है. आइए जानते हैं Noise ColorFit Icon 2 Elite Edition की कीमत और फीचर्स...

Noise ColorFit Icon 2 Elite Edition Specs

नॉइज़ कलरफिट आइकॉन 2 एलीट एडिशन एक स्टाइलिश और उन्नत स्मार्टवॉच है जो एक स्लीक मैटेलिक फिनिश और एक बड़ी 1.8-इंच AMOLED डिस्प्ले के साथ आती है. डिस्प्ले का रिजॉल्यूशन 368×448 पिक्सल है और यह 500 निट्स तक की चमक प्रदान करता है. घड़ी ऑलवेज ऑन डिस्प्ले को भी सपोर्ट करती है, जिसका अर्थ है कि आपके पास हमेशा समय और अन्य महत्वपूर्ण जानकारी को देखने का एक तरीका होगा.

Noise ColorFit Icon 2 Elite Edition Features

स्मार्टवॉच में 60 से अधिक स्पोर्ट्स मोड और 150 से अधिक वॉच फेस हैं, जो उपयोगकर्ताओं को अपने अनुभव को अनुकूलित करने की अनुमति देते हैं. इसमें नॉइज हेल्थ सूट भी शामिल है, जो हार्ट रेट, SpO2, स्लीप क्वालिटी, स्ट्रैस लेवल और महिला चक्र जैसे महत्वपूर्ण स्वास्थ्य मेट्रिक्स की निगरानी करता है. इसके अतिरिक्त, उत्पादकता सुइट दैनिक अनुस्मारक और मौसम पूर्वानुमान प्रदान करता है.

Noise ColorFit Icon 2 Elite Edition Battery Life

स्मार्टवॉच की बैटरी लाइफ ब्लूटूथ कॉलिंग के उपयोग से प्रभावित होती है. कॉलिंग के बिना, यह 7 दिन तक चल सकती है, लेकिन कॉलिंग के साथ, यह केवल 2 दिन तक चल सकती है. यह IP68 रेटिंग वाली एक वाटरप्रूफ और डस्टप्रूफ डिवाइस है, जो इसे विभिन्न वातावरणों में उपयोग करने के लिए उपयुक्त बनाती है.

इस घड़ी में कई मेनू व्यू हैं, यानी यूजर इसको अपनी तरह से कस्टमाइज कर सकते हैं. हार्ट रेट मॉनिटरिंग यूजर्स को अपनी शारीरिक फिटनेस को ट्रैक करने में मदद करती है. कई खेल मोड यूजर्स को अपने पसंदीदा गतिविधियों को ट्रैक करने की अनुमति देते हैं.

Trending news