Noise की Luna Ring में मिलेगा AI फीचर, जानें कैसे करेगा यूजर की मदद
Advertisement
trendingNow12263534

Noise की Luna Ring में मिलेगा AI फीचर, जानें कैसे करेगा यूजर की मदद

Noise Luna Ring AI Feature: नॉइस की लूना रिंग के लिए एक नया अपडेट जारी करना शुरू कर दिया है. यह अपडेट रिंग को और भी बेहतर बनाने के लिए लाया गया है. अब नए अपडेट के साथ इस स्मार्ट रिंग में आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (AI) फीचर्स भी शामिल हो गए हैं. 

noise luna ring

Noise Luna Ring: नॉइस कंपनी ने अपने स्मार्ट रिंग, Luna Ring के लिए एक नया अपडेट जारी करना शुरू कर दिया है. यह अपडेट रिंग को और भी बेहतर बनाने के लिए लाया गया है. इस स्मार्ट रिंग को जुलाई 2023 में लॉन्च किया गया था. मार्केट में आने के बाद से ही लूना रिंग यूजर की सेहत का ध्यान रखने के लिए जानी जाती है. इसमें स्किन टेम्परेचर सेंसर, एक्सीलरोमीटर और हार्ट रेट मापने वाला सेंसर मौजूद था. लेकिन अब नए अपडेट के साथ इस स्मार्ट रिंग में आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (AI) फीचर्स भी शामिल हो गए हैं. इनमें से एक सबसे खास फीचर है कंपनी का नया एआई कोच - Luna AI. आइए आपको इस फीचर के बारे में विस्तार से बताते हैं. 

इस AI फीचर का फायदा

Luna Ring अब AI की मदद से फिटनेस ट्रैकिंग कर सकती है और आपके स्वास्थ्य को बेहतर करने के लिए सुझाव भी दे सकती है. लूना एआई 2 करोड़ से ज्यादा लोगों के डेटा और एडवांस एल्गोरिथ्म का इस्तेमाल करके आपकी नींद, हेल्थ गोल्स, एक्टिविटी लेवल और स्लीप पैटर्न के हिसाब से सलाह देती है. साथ ही इसमें वेलनेस एक्सपर्ट्स की जानकारी भी शामिल है ताकि आपको पूरी गाइडेंस मिल सके. 

इस अपडेट में तीन खास फीचर्स हैं

1. Ask Anything
यूजर Luna AI से अपनी फिटनेस डेटा के आधार पर कोई भी सवाल पूछ सकते हैं और वो उनको जवाब भी देगी. 

2. Body Insights
लूना रिंग अब आपकी बॉडी के संकेतों को और अच्छे से समझ कर आपको अपनी सेहत सुधारने के लिए सलाह देगी. 

3. Personal Coach and Nutritionist
लूना एआई आपके फिटनेस लक्ष्यों के हिसाब से वर्कआउट प्लान बनाएगी और आपके शरीर के संकेतों के आधार पर खाने की सलाह भी देगी. 

कब मिलेगा यह फीचर

नॉइज ने यह कन्फर्म किया है कि यह नया यूजर्स को चरणों में मिलेगा. अभी यह अपडेट धीरे-धीरे करके सभी यूजर्स को मिल रहा है और आने वाले कुछ हफ्तों में सभी यूजर्स को मिल जाएगा. 

Trending news