Xiaomi के लिए जी का जंगाल बना Nokia का ये Smartphone, 7 हजार में कूट-कूटकर मिल रहे फीचर्स
Advertisement

Xiaomi के लिए जी का जंगाल बना Nokia का ये Smartphone, 7 हजार में कूट-कूटकर मिल रहे फीचर्स

HMD Global ने भारत में एक बार कम बजट वाला स्मार्टफोन लॉन्च किया है, जिसका नाम Nokia C12 Pro है. फोन में ऑक्टा-कोर प्रोसेसर, फ्रंट और बैक दोनों में नाइट और पोर्ट्रेट कैमरा मोड मिलता है.

Xiaomi के लिए जी का जंगाल बना Nokia का ये Smartphone, 7 हजार में कूट-कूटकर मिल रहे फीचर्स

Nokia ने हाल ही में अपना एंट्री लेवल स्मार्टफोन को लॉन्च किया. अब HMD Global ने भारत में एक बार कम बजट वाला स्मार्टफोन लॉन्च किया है, जिसका नाम Nokia C12 Pro है. फोन में ऑक्टा-कोर प्रोसेसर, फ्रंट और बैक दोनों में नाइट और पोर्ट्रेट कैमरा मोड मिलता है. इतनी कम कीमत में इतने फीचर्स मिलना वाकई काफी शानदार है. आइए जानते हैं Nokia C12 Pro की कीमत और फीचर्स...

fallback

Nokia C12 Pro Price In India

Nokia C12 Pro के बेस मॉडल (2GB रैम + 2GB वर्चुअल रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज) की कीमत 6,999 रुपये है. वहीं 3GB RAM + 2GB वर्चुअल रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 7,999 रुपये है. फोन तीन कलर (लाइट मिंट, चारकोल और डार्क सियान) में आता है. फोन को रिटेल स्टोर्स, ई-कॉमर्स वेबसाइट्स और Nokia.com से खरीदा जा सकता है.

Nokia C12 Pro Specifications

Nokia C12 Pro में 6.3-इंच का HD+ डिस्प्ले मिलता है. इसमें पीछे की तरफ 8MP कैमरा और सामने की तरफ 5MP का कैमरा मिलता है. फोन में नाइट और पोट्रेट जैसे कैमरा मॉडल शामिल हैं. फोन एंड्रॉयड 12 (गो एडिशन) सॉफ्टवेयर पर चलता है. 

कंपनी ने खुलासा किया कि फोन कम से कम दो साल के नियमित सुरक्षा पैच प्रदान करता है. कंपनी Nokia C12 Pro को 12 महीने की रिप्लेसमेंट गारंटी के साथ पेश करने का भी वादा करती है. इस साल नोकिया के कई स्मार्टफोन्स आ चुके हैं. आगे भी कंपनी कई फोन्स को लाने की प्लानिंग में है. कंपनी ने कुछ दिन पहले Nokia C12 को लॉन्च किया है, जो 5,999 रुपये में आता है.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com- सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news