महज 849 रुपये में मिल रहा Nokia का 17 हजार वाला धाकड़ स्मार्टफोन, डिस्प्ले से लेकर कैमरा तक हैं एक नंबर
Advertisement

महज 849 रुपये में मिल रहा Nokia का 17 हजार वाला धाकड़ स्मार्टफोन, डिस्प्ले से लेकर कैमरा तक हैं एक नंबर

Nokia Smartphone Deal: फ्लिपकार्ट पर फेस्टिव सीजन के दौरान तगड़ी डील ऑफर की गई थी लेकिन जो लोग इस ऑफर का लाभ नहीं ले पाए थे उनके लिए अब तगड़ा ऑफर दिया जा रहा है. 

Photo Credit: Flipkart.com

Nokia G21 Discount: भारत में नोकिया स्मार्टफोंस को काफी पसंद किया जाता है और अगर आप फ्लिपकार्ट पर खरीदारी करते हैं तो बता दें कि नोकिया स्मार्टफोन पर बेहतरीन बिल ऑफर की जा रही है जिसमें आप इसके एक दमदार मॉडल को ₹1000 से भी कम कीमत में खरीद सकते हैं और अपने घर ले आ सकते हैं. अगर आप भी अपने लिए या अपने घर के किसी फैमिली मेंबर के लिए एक स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं तो यह आपके लिए बेहतरीन डील साबित हो सकती है तो चलिए जानते हैं कौन सा है या स्मार्टफोन और क्या है इस पर मिलने वाला ऑफर.

कौन सा है ये स्मार्टफोन

जिस स्मार्टफोन की हम बात कर रहे हैं उसका नोकिया जी21 है. इसकी कीमत असल में तकरीबन ₹17000 है लेकिन फ्लिपकार्ट पर इसे 11 फीसद के तगड़े डिस्काउंट के साथ लिस्ट किया गया है जिसकी बाद इसकी कीमत सिर्फ ₹14999 रह जाती है. इस स्मार्टफोन पर फ्लिपकार्ट पहले से ही अच्छा खासा डिस्काउंट दे रहा है ऐसे में कोई से खरीदता है तो उसे अच्छा खासा फायदा मिलता है. हालांकि इस स्मार्टफोन पर ऑफर यहीं नहीं खत्म हो जाता है. चाहे तो इसे अब तक की सबसे बेहतरीन डील के साथ खरीद सकते हैं और ना के बराबर पेमेंट करके से घर ले जा सकता है.

मिल रहा है एक्सचेंज बोनस

अगर बात करें ऐसे स्मार्टफोन पर में नए ऑफर की तो कंपनी इस पर ₹14150 का एक्सचेंज बोनस ऑफर कर रही है. वैसे तो यह एक्सीडेंट बोनस एक्सचेंज किए जाने वाले स्मार्टफोन की कंडीशन पर निर्भर करता है लेकिन अगर कंडीशन अच्छी है तो आप एक्सचेंज बोनस की पूरी रकम हासिल कर सकते हैं जिसके बाद यह ₹14999 की रकम से कम कर दी जाएगी और आपको सिर्फ ₹849 ही चुकाने पड़ेंगे. यह स्मार्टफोन काफी दमदार है और अपने रेंज के हिसाब से काफी अच्छे फीचर ऑफ़ अ करता है ऐसे में इसे खरीदना आपके लिए बेहतरीन डील साबित हो सकता है.

Trending news