OnePlus लॉन्च करने जा रहा है अपना अब तक का सबसे तेज चार्ज होने वाला Smartphone, लीक हुआ Video
Advertisement
trendingNow11062092

OnePlus लॉन्च करने जा रहा है अपना अब तक का सबसे तेज चार्ज होने वाला Smartphone, लीक हुआ Video

स्मार्टफोन ब्रांड वनप्लस (OnePlus) जल्द ही अपना नया स्मार्टफोन, OnePlus 10 Pro लॉन्च कर सकता है. रिपोर्ट्स की मानें तो ये कंपनी का अब तक का सबसे ज्यादा तेज चार्ज होने वाला स्मार्टफोन हो सकता है. इसका टीजर वीडियो लीक हुआ है. आइए इस फोन के बारे में डिटेल में जानते हैं..

OnePlus 10 Pro | Photo Credit: Trak.in

नई दिल्ली. एंड्रॉयड स्मार्टफोन निर्माता कंपनियों की बात करें तो वनप्लस (OnePlus) का नाम जरूर लिया जाएगा. लोकप्रिय कंपनी वनप्लस जल्द ही अपना नया स्मार्टफोन, OnePlus 10 Pro लॉन्च कर सकती है. जहां आधिकारिक तौर पर कंपनी ने इस फोन को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं रखी है लेकिन इस फोन का एक टीजर वीडियो लीक हुआ है जिससे इसके फीचर्स के बारे में पता लगा है.

  1. वनप्लस लॉन्च करने वाला है OnePlus 10 Pro
  2. हो सकता है कंपनी का अब तक का सबसे तेज चार्ज होने वाला फोन
  3. टीजर वीडियो हुआ लीक

लॉन्च होने जा रहा OnePlus का अब तक का सबसे तेज चार्ज होने वाला स्मार्टफोन

कंपनी की तरफ से कोई जानकारी नहीं आई है लेकिन 3C सर्टिफिकेशन के हिसाब से वनप्लस का लेटेस्ट स्मार्टफोन 80W की फास्ट चार्जिंग स्पीड के साथ आ सकता है. आपको बता दें कि इससे पहले तक वनप्लस के फोन में 65W तक का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिला है जिसका मतलब यह हुआ कि ये स्मार्टफोन कंपनी का अब तक का सबसे तेज चार्ज होने वाला स्मार्टफोन हो सकता है. पहले आई खबरों के मुताबिक इस फोन में 5,000mAh की बैटरी हो सकती है.

OnePlus 10 Pro का डिस्प्ले और डिजाइन

वनप्लस का एंड्रॉयड 12 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करने वाला यह स्मार्टफोन 6.7-इंच के एमोलेड डिस्प्ले और 2K रेसोल्यूशन के साथ आ सकता है. डिजाइन की बात करें तो लीक हुए टीजर वीडियो के हिसाब से वनप्लस के इस लेटेस्ट स्मार्टफोन की स्क्रीन दोनों साइड्स से कर्व्ड होगी और डिस्प्ले के बाएं कोने में, सबसे ऊपर, आपको एक पंच-होल कटआउट मिलेगा.

वनप्लस के इस लेटेस्ट स्मार्टफोन का कैमरा

OnePlus 10 Pro एक ट्रिपल रीयर कैमरा सेटअप के साथ आ सकता है जिसमें मेन सेन्सर 48MP का होगा, दूसरा सेन्सर 50MP का होगा और 8MP का तीसरा सेन्सर होगा. लीक्स और रिपोर्ट्स की मानें तो इस स्मार्टफोन में सेल्फी लेने और खुद की वीडियोज बनाने के लिए 32MP का फ्रंट कैमरा दिया जा सकता है. आपको बता दें कि अब तक आई खबरों के मुताबिक ये स्मार्टफोन क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 1 प्रोसेसर पर काम कर सकता है.

जहां फिलहाल कंपनी की तरफ से कोई जानकारी सामने नहीं आई है वहीं रिपोर्ट्स का यह कहना है कि लीक हुआ टीजर वीडियो आधिकारिक तौर पर 11 जनवरी को रिलीज किया जाएगा.

Trending news