OnePlus लॉन्च कर रहा है यह धुआंधार 5G स्मार्टफोन, डिजाइन ने मार्केट में मचाया तहलका, जानिये सबकुछ
Advertisement
trendingNow1979823

OnePlus लॉन्च कर रहा है यह धुआंधार 5G स्मार्टफोन, डिजाइन ने मार्केट में मचाया तहलका, जानिये सबकुछ

OnePlus के स्मार्टफोन्स को लग काफी पसंद कर रहे हैं और लेटेस्ट फोन्स के इंतजार में रहते हैं. लीक हुई खबरों के मुताबिक OnePlus 10 सीरीज पर कम शुरू हो चुका है. आइए इसके बारे में और जानें...

 

प्रतीकात्मक फोटो | Photo Credit: Moneycontrol

नई दिल्ली. OnePlus एक ऐसी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी है जिसने बहुत कम समय में लोगों के दिल में अपने लिए एक खास स्थान प्राप्त कर लिया है. अच्छे एंड्रॉयड फोन्स की गिनती में OnePlus के स्मार्टफोन्स की गिनती जरूर की जाती है. इस साल OnePlus ने कई स्मार्टफोन्स लॉन्च किये हैं जो मुख्यतः OnePlus 9 सीरीज के फोन हैं. मार्च 2021 के बाद अब सितंबर में OnePlus एक नये लॉन्च के साथ तैयार है. कंपनी का ऐसा कहना है कि वे OnePlus 9R का एक अपग्रेडेड वर्जन, OnePlus 9 RT लॉन्च करने के लिए तैयार हैं. साथ ही, कंपनी OnePlus 10 सीरीज पर भी काम शुरू कर चुकी है. आज हम बात करेंगे, OnePlus 10 से जुड़ी जानकारी के बारे में, जो हाल ही में लीक हुई है... 

  1. OnePlus 10 सीरीज पर काम शुरू 
  2. टिप्स्टर योगेश ब्रार ने दी डिजाइन की जानकारी 
  3. 2022 में हो सकता है लॉन्च 

OnePlus 10 स्मार्टफोन्स कैसे हो सकते हैं 

आधिकारिक रूप से तो OnePlus ने अपनी 10 सीरीज की कोई जानकारी नहीं दी है लेकिन टिप्स्टर योगेश ब्रार के पास इससे जुड़ी जानकारी है. योगेश ब्रार ने पिछले दिनों अपने ट्विटर के अकाउंट पर यह जानकारी शेयर की है कि OnePlus अपने 10 सीरीज पर काम कर रही है और इस सीरीज के स्मार्टफोन्स 9 सीरीज के मॉडल्स का ही बेहतर वर्जन हो सकते हैं. इसका डिजाइन इस साल लॉन्च हुए OnePlus 9 सीरीज वाले स्मार्टफोन्स से मिलता-जुलता होगा. योगेश की मानें तो 2022 के पहले टीन महीनों में ये सीरीज के स्मार्टफोन लॉन्च हो सकते हैं. 

OnePlus 9 जैसा ही दिख सकता है OnePlus 10 

ऐसा पहली बार नहीं हो रहा है कि OnePlus अपने पिछले मॉडल्स जैसा ही डिजाइन अपने अगले मॉडल्स में भी रखे. OnePlus 10 सीरीज के डिजाइन को लेकर भी यही उम्मीद की जा रही है कि इसका डिजाइन भी OnePlus 9 सीरीज जैसा ही होगा. लेकिन इसका यह मतलब भी नहीं है कि OnePlus 10 में कुछ नया और अनोखा नहीं होगा. डिजाइन मूल रूप से वैसा ही रह सकता है लेकिन कुछ छोटे बदलाव जरूर किये जाएंगे. 

ये हो सकते हैं OnePlus 10 के फीचर्स 

वैसे तो OnePlus 10 सीरीज के स्मार्टफोन्स को लॉन्च होने में बहुत समय है लेकिन उसके कुछ फीचर्स पर खबरें जरूर सामने आई हैं. ऐसा माना जा सकता है कि OnePlus 10 और OnePlus 10 Pro मॉडल्स क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 898 द्वारा संचालित हो सकते हैं और OnePlus 10R स्नैपड्रैगन 895 से लैस एचपी सकता है. यह भी कहा जा रहा है कि इस सीरीज के सभी स्मार्टफोन्स एंड्रॉयड 12 और ऑक्सिजन-ओएस 12 के साथ मार्केट में आ सकते हैं.

Trending news