Xiaomi-Samsung के लिए खतरा OnePlus का ये स्मार्टफोन, कीमत ने उड़ाए फैन्स के होश
Advertisement

Xiaomi-Samsung के लिए खतरा OnePlus का ये स्मार्टफोन, कीमत ने उड़ाए फैन्स के होश

OnePlus Nord CE 3 Lite भारत में 4 अप्रैल को लॉन्च होने वाला है. एक रिपोर्ट सामने आई है, जहां फोन की भारतीय कीमत का खुलासा हुआ है. आइए जानते हैं OnePlus Nord CE 3 Lite के बारे में...

Xiaomi-Samsung के लिए खतरा OnePlus का ये स्मार्टफोन, कीमत ने उड़ाए फैन्स के होश

OnePlus इस साल अपने कई धमाकेदार स्मार्टफोन लॉन्च करेगा. सबसे पहले कंपनी ने OnePlus 11 सीरीज को पेश किया और अब सस्ता स्मार्टफोन आने वाला है. OnePlus Nord CE 3 Lite भारत में 4 अप्रैल को लॉन्च होने वाला है. स्मार्टफोन वनप्लस नॉर्ड बड्स के साथ आएगा. ब्रांड हैंडसेट के फीचर्स को टीज कर रहा है. लीक में फोन के फीचर्स को बता दिया गया है. एक रिपोर्ट सामने आई है, जहां फोन की भारतीय कीमत का खुलासा हुआ है. आइए जानते हैं OnePlus Nord CE 3 Lite के बारे में...

OnePlus Nord CE 3 Lite Price In India

Pricebaba के मुताबिक, OnePlus Nord CE 3 Lite को भारत में सिंगल 8GB + 128GB मेमोरी कॉन्फिगरेशन में बेचा जाएगा. हालांकि, यह दो रंगों में उपलब्ध होगा, जैसे पेस्टल लाइम और क्रोमैटिक ग्रे. सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि स्मार्टफोन की MRP 27,999 रुपये होगी. लेकिन भारत में फोन MRP पर नहीं बिकेगा. 

OnePlus Nord CE 3 Lite Specifications

इस प्रकार, डिवाइस की कीमत 25,000 रुपये से कम होने की संभावना है. यह इसे अपने पिछले वनप्लस नॉर्ड सीई 2 लाइट से महंगा बनाता है. लीक्स के मुताबिक, OnePlus Nord CE 3 एक नए डिज़ाइन को स्पोर्ट करेगा. यह 108MP के मुख्य कैमरे और 67W फास्ट वायर्ड चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगा. तुलना के लिए, नॉर्ड सीई 2 लाइट में 64MP का प्राइमरी कैमरा और 33W चार्जिंग सपोर्ट है.

OnePlus Nord CE 3 Lite Battery

नया मॉडल क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 695 चिपसेट, 5,000mAh बैटरी, साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर और 120Hz डिस्प्ले (LCD) को बनाए रखेगा लेकिन यह 6.72 इंच से बड़ा होगा. 

Trending news