OPPO ला रहा 14 हजार से कम कीमत वाला डिंचैक Smartphone, डिजाइन से लेकर फीचर्स तक हैं जबरदस्त
Advertisement

OPPO ला रहा 14 हजार से कम कीमत वाला डिंचैक Smartphone, डिजाइन से लेकर फीचर्स तक हैं जबरदस्त

OPPO जल्द ही कम बजट वाला अपना सबसे शानदार स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रहा है, जिसमें दमदार बैटरी और कैमरा मिलने जा रहा है. फोन का डिजाइन भी जबरदस्त होने वाला है. आइए जानते हैं OPPO A17 के बारे में...

 

OPPO ला रहा 14 हजार से कम कीमत वाला डिंचैक Smartphone, डिजाइन से लेकर फीचर्स तक हैं जबरदस्त

OPPO बहुत जल्द अपना कम बजट वाला शानदार स्मार्टफोन पेश करने जा रहा है. OPPO A17 लॉन्च होने वाला है क्योंकि डिवाइस को GCF और BIS इंडिया डेटाबेस पर देखा गया है. यह सितंबर 2021 में लॉन्च किए गए OPPO A16 का उत्तराधिकारी होने की संभावना है, जिसमें 6.52-इंच HD + डिस्प्ले, Helio G35 और 5,000mAh की बैटरी है. नए स्मार्टफोन को सर्टिफिकेशन वेबसाइट्स पर मॉडल नंबर CPH2477 के साथ लिस्ट किया गया है. आइए जानते हैं OPPO A17 के बारे में...

फोन को देखा गया BIS वेबसाइट पर

MySmartPrice की एक रिपोर्ट के अनुसार, OPPO एक नया A-सीरीज स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है, जिसे OPPO A17 नाम दिया गया है. डिवाइस को GCF और भारतीय मानक ब्यूरो (BIS) की वेबसाइट पर CPH2477 के साथ देखा गया है. हमेशा की तरह, दोनों लिस्टिंग से आगामी डिवाइस के किसी भी स्पेसिफिकेशन का पता नहीं चला.

OPPO A17 के बारे में ज्यादा कुछ पता नहीं चल पाया है. कंपनी ने अभी तक डिवाइस के बारे में कुछ भी कन्फर्म नहीं किया है. हालांकि, हम आने वाले दिनों में इसके बारे में और जानने की उम्मीद करते हैं. इस बीच, क्या उम्मीद की जाए, इसका बेहतर अंदाजा लगाने के लिए OPPO A16 के स्पेक्स देखें..

OPPO A16 Specifications

OPPO A16 6.52 इंच के LCD पैनल के साथ आता है जो HD+ रिजॉल्यूशन और 60Hz रिफ्रेश रेट प्रदान करता है. यह MediaTek Helio G35 प्रोसेसर द्वारा संचालित है जिसे 4GB LPDDR4x रैम और 64G बिल्ट-इन स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है. अतिरिक्त स्टोरेज के लिए इसमें एक डेडिकेटेड माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट भी है.

OPPO A16 Camera

डिवाइस में पीछे की तरफ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है जिसमें 13-मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा, 2-मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा और 2-मेगापिक्सल का डेप्थ असिस्ट सेंसर है. आगे की तरफ, इसमें सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए 16-मेगापिक्सल का शूटर है. इसमें 5,000mAh की बैटरी है, जो केवल 10W चार्जिंग को सपोर्ट करती है. यह भारत में 13,990 रुपये की कीमत के साथ आया.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news