Advertisement
photoDetails1hindi

Smartwatch खरीदने से पहले जरूर चेक करें ये चीजें, नहीं तो हो जाएंगे पूरे पैसे बर्बाद

अगर आप एक स्मार्टवॉच खरीदने जा रहे हैं तो आपको जल्दबाजी नहीं करनी चाहिए, आज हम आपको कुछ ऐसी खासियतों के बारे में बताने जा रहे हैं जिनके देखे बगैर आपको स्मार्टवॉच नहीं खरीदनी नहीं चाहिए.     

1/5

कभी भी स्मार्ट वॉच खरीदें तो इस बात का ध्यान रखें कि उसमें एमोलेड डिस्प्ले ही दिया गया हो. दरअसल अमोलेड डिस्पले में कलर पॉप काफी अच्छा होता है और इसमें यूजर्स को एक बेहतरीन विजुअल एक्सपीरियंस मिलता है. एमोलेड डिस्प्ले वाली स्मार्ट वॉच थोड़ी महंगी जरूर होती है लेकिन यह काफी पसंद की जाती है.

2/5

जो लोग स्पोर्ट्स एक्टिविटीज करते हैं उनके लिए स्मार्ट वॉच में स्पोर्ट्स एक्टिविटीज ट्रैकर फीचर होना बेहद ही जरूरी होता है. दरअसल इस फीचर की बदौलत आप आसानी से जान सकते हैं कि आपने कितनी कैलोरीज बर्न की है और आप किस तरह से एक्टिविटीज परफॉर्म कर रहे हैं.

3/5

आजकल हेल्दी रह पाना काफी मुश्किल हो गया है ऐसे में अगर आप स्मार्ट वॉच खरीद रहे हैं तो इस बात का खास ध्यान रखें कि इसमें हेल्थ फीचर्स जरूर हो जो आपकी हेल्प पर नजर बनाए रखें और आप हो हेल्थ के बारे में अपडेट देते रहें.

4/5

कनेक्टिविटी फीचर्स आपकी स्मार्ट वॉच के लिए बेहद ही जरूरी होते हैं. अगर आपकी स्मार्ट वॉच में अच्छे कनेक्टिविटी फीचर्स नहीं है तो आप ना ही कॉलिंग कर पाएंगे और ना ही अपने स्मार्टफोन को अपनी स्मार्ट वॉच से कनेक्ट कर पाएंगे. ऐसे में कनेक्टिविटी फीचर्स होना आपके लिए बेहद ही जरूरी है इसके हमेशा स्मार्ट वॉच खरीदते समय का ध्यान जरूर दें.

5/5

सिलिकॉन स्ट्रैप आपके लिए बेहद जरूरी है क्योंकि अगर आप स्मार्ट वॉच में नार्मल स्ट्रैप पहनते हैं तो इससे आप की कलाई पर वह कंफर्ट नहीं मिल पाता है जिसकी आपको जरूरत होती है इसके साथ ही यह स्वेट प्रूफ भी नहीं होते हैं ऐसे में स्मार्ट वॉच खरीदते समय सिलिकॉन स्ट्रैप जरूर देखें.

ट्रेन्डिंग फोटोज़