Advertisement
trendingPhotos1491026
photoDetails1hindi

मुबारक हो! अब हर जेब में होगा आईफोन, 35,499 रुपये में बिक रहा ये धाकड़ मॉडल

iPhone Discount Offer: अगर आप आईफोन का बेहतरीन फीचर्स से लैस कोई दमदार मॉडल खरीदना चाहते हैं जो आपके बजट में फिट हो जाए तो एक ऐसा मॉडल है जिस पर फ्लिपकार्ट धुआंधार डील ऑफर कर रहा है. अगर आप काफी समय से आईफोनकेक अच्छा मॉडल खरीदने की तैयारी मत है तो अब आपके लिए शानदार मौका है क्योंकि यह स्मार्टफोन इतना सस्ता मिल रहा है जितना कोई एंड्रॉयड फोन मिलता है.

1/5

आपको बता दें कि एक्सचेंज बोनस पूरी तरह तभी मिल सकता है जब एक्सचेंज किए जाने वाले स्मार्टफोन की कंडीशन एकदम बेहतरीन होगी अगर ऐसा नहीं होता है तो एक्सचेंज बोनस की पूरी रकम ग्राहकों को नहीं दी जाएगी और फायदा तो मिलेगा लेकिन पूरी तरह से नहीं.

2/5

अगर एक्सचेंज करने वाले स्मार्टफोन की कंडीशन अच्छी है तब आपको यह मॉडल सस्ता पड़ेगा और ₹55999 मे से ग्राहकों को ₹35000 के आसपास रकम चुकानी पड़ेगी.

3/5

जैसा कि हमने बताया कि इस मॉडल की कीमत ₹55999 है लेकिन ग्राहकों को इस मॉडल की खरीदारी पर ₹20500 का एक्सचेंज बोनस दिया जा रहा है. एक्सचेंज बोनस का लाभ ग्राहक तभी ले सकते हैं जब उनके पास एक अच्छी कंडीशन वाला स्मार्टफोन होम्स इसे चेंज करके उन्हें या बोनस मिल जाएगा.

4/5

दरअसल इस मॉडल पर कंपनी काफी भारी एक्सचेंज ऑफर चला रही है जिसका लाभ अगर ग्राहकों को मिल जाता है तो लिस्टेड प्राइस से काफी कम कीमत चुकानी पड़ेगी.

 

5/5

दरअसल हम बात कर रहे हैं आईफोन 12 की जो एक दमदार मॉडल है और ग्राहक से आईफोन 14 सीरीज के आने के बावजूद काफी पसंद करते हैं. आपको बता दें कि इस मॉडल को वैसे तो फ्लिपकार्ट पर ₹55999 में बेचा जा रहा है, हालांकि इस पर अच्छी खासी डील हासिल की जा सकती है.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़