Advertisement
photoDetails1hindi

Flipkart Sale: लूट लो! हजार रुपये से कम में मिल रहे स्टाइलिश Neckband, मिलेगा कान फाड़ साउंड

नई दिल्ली. Flipkart Big Saving Days: फ्लिपकार्ट (Flipkart) पर बिग सेविंग डेज (Flipkart Big Saving Days) सेल चल रही है, जो कल यानी 22 जनवरी को खत्म हो जाएगी. सेल में स्मार्टफोन, स्मार्ट टीवी, गैजेट्स और कई प्रोडक्ट्स पर धमाकेदार डिस्काउंट मिल रहा है. सेल में वायरलेस नेकबैंड ईयरफोन्स की धूम है. काफी सस्ते में स्टाइलिश नेकबैंड्स को खरीदा जा सकता है. हजार रुपये के अंदर आपको शानदार नेकबैंड मिल जाएगा. टॉप-5 में Ubon, Vingajoy, Mivi, Noise और अन्य के नेकबैंड्स शामिल हैं, जिनको खरीदना बेस्ट च्वाइज होगी. 

Ubon Wireless Neckband Earphone

1/5
Ubon Wireless Neckband Earphone

Ubon Wireless Neckband Earphone की लॉन्च प्राइज 1,999 रुपये है. लेकिन सेल में यह 499 रुपये में उपलब्ध है. यानी नेकबैंड पर 75 परसेंट का डिस्काउंट मिल रहा है. यह कुल चार रंगों में आता है.

Vingajoy Neckband Earphone

2/5
Vingajoy Neckband Earphone

Vingajoy Neckband Earphone की लॉन्च प्राइज 899 रुपये है, लेकिन फ्लिपकार्ट सेल में ईयरफोन्स 899 रुपये में उपलब्ध हैं. यह ब्लैक और पीले रंग में स्टाइलिश डिजाइन में आता है.

Noise Nerve Neckband

3/5
Noise Nerve Neckband

Noise Nerve Neckband की लॉन्च प्राइज 2,499 रुपये है, लेकिन सेल में यह 799 रुपये में उपलब्ध है. आपको चार कलर ऑप्शन्स भी मिलेंगे.

Ubon Wireless Neckband CL-50

4/5
Ubon Wireless Neckband CL-50

Ubon Wireless Neckband CL-50 की लॉन्च प्राइज 2,999 रुपये है, लेकिन सेल में नेकबैंड 799 रुपये में उपलब्ध हैं. इस नेकबैंड पर 73 परसेंट का डिस्काउंट मिल रहा है. इसको आप ब्लैक रंग में खरीद सकेंगे.

Mivi Collar Classic Neckband

5/5
Mivi Collar Classic Neckband

Mivi Collar Classic Neckband की लॉन्च प्राइज 2,499 रुपये है, लेकिन सेल में यह 699 रुपये में उपलब्ध है. यह फास्ट चार्जिंग के साथ आता है और इसमें भी आपको 5 कलर ऑप्शन्स मिलेंगे.

ट्रेन्डिंग फोटोज़