Advertisement
trendingPhotos1591955
photoDetails1hindi

Smartphones पर 20,000 रुपये का बंपर Discount, इस ट्रिक से बचत होगी धुआंधार

Smartphone Discount: होली से पहले फ्लिपकार्ट पर ऑफर्स की बाढ़ आ रही है. आपको बता दें कि फ्लिपकार्ट पर ग्राहकों को तरह-तरह के डिस्काउंट ऑफर्स की पेशकश की जा रही है लेकिन एक ऑफर ऐसा है जिसे हासिल करने के लिए आपको ज्यादा जद्दोजहद नहीं करनी पड़ेगी. दरअसल इस ऑफर को हासिल करने के लिए आपको सिर्फ एक पुराना स्मार्टफोन चाहिए और अगर वह स्मार्टफोन आपके पास होगा तो आप इस स्मार्टफोन को खरीदना चाहते हैं उस की खरीदारी पर ₹20000 तक का मैक्सिमम डिस्काउंट हासिल कर सकते हैं. अगर आप भी एक नया प्रीमियम स्मार्टफोन खरीदने की तैयारी में है तो इस ऑफर का इस्तेमाल करके आप भी ₹20000 तक की बचत कर सकते हैं. अगर आपको इस ऑफर की जानकारी नहीं है तो अब हम आपको इसके बारे में विस्तार से बताने जा रहे हैं कि कैसे आप इसका फायदा ले सकते हैं.

1/5

डिस्काउंट पूरी तरह से पुराने स्मार्टफोन की कंडीशन पर निर्भर करता है. कंडीशन जितनी बेहतर होगी, डिस्काउंट उतना ही ज्यादा मिलने की संभावना बढ़ जाती है. 

2/5

इस ऑफर का लाभ लेने के लिए आपके स्मार्टफोन की कंडीशन अच्छी होनी चाहिए और आपको खुद से ही इसका वैल्यूएशन करना है और फिर इसके बदले में कंपनी से डिस्काउंट हासिल कर सकते हैं. 

 

3/5

पुराना स्मार्टफोन देकर आप आसानी से स्मार्टफोन की खरीदारी पर बचत कर पाएंगे, ज्यादातर स्मार्टफोन्स पर 20 हजार रुपये का डिस्काउंट मिल ही जाता है और इसी के बारे में हम बताने जा रहे हैं. 

4/5

Flipkart पर 20 हजार रुपये तक का एक्सचेंज डिस्काउंट बोनस आसानी से मिल जाता है और इसके लिए यूजर्स को ज्यादा मशक्कत भी नहीं करनी पड़ती है. इसके लिए पुराना स्मार्टफोन चाहिए होता है. 

 

5/5

फ्लिपकार्ट पर स्मार्टफोन की खरीदारी पर ऑफर्स का फायदा लेने के लिए यूजर्स को काफी जद्दोजहद करनी पड़ती है, हालांकि इनकी खरीदारी पर महंगे स्मार्टफोन पर 20,000 रुपये तक बचाए जा सकते हैं. 

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़