Advertisement
photoDetails1hindi

Amazon Great Indian Festival Sale में इन 5 प्रोडक्ट्स पर मिलेगा सबसे भारी डिस्काउंट, ग्राहकों की हो जाएगी मौज

Festival Sale: भारत में Great Indian Festival Sale शुरू होने जा रही है और इसमें जोरदार ऑफर्स मिलेंगे और आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि इस सेल में ग्राहकों को कौन से प्रोडक्ट्स पर सबसे तगड़ा डिस्काउंट मिलेगा. 

1/5

अमेजन सेल में ग्राहक स्मार्टफोन की खरीदारी करने पर भी तगड़ा डिस्काउंट हासिल कर सकते हैं. इस सेल में ग्राहक 30 फीसद डिस्काउंट हासिल कर सकते हैं. ग्राहकों के लिए ये फायदे की डील साबित हो सकती है.

2/5

अमेजन सेल में लैपटॉप खरीदने के इच्छुक ग्राहकों के लिए भी काफी कुछ है, दरअसल सेल के दौरान ग्राहकों को लैपटॉप की खरीदारी पर 20 से 30 फीसद का तगड़ा डिस्काउंट देखने को मिलने वाला है. ऐसे में ये आपके लिए फायदे की डील साबित हो सकती है.

3/5

पॉकेट ब्लूटूथ स्पीकर वैसे तो काफी किफायती होते हैं लेकिन इस सेल के दौरान इन पर ग्राहक 10 से 30 फीसद तक डिस्काउंट का लाभ ले पाएंगे. पॉकेट ब्लूटूथ स्पीकर्स मार्केट में एक ट्रेंडिंग प्रोडक्ट है और उनकी काफी ज्यादा डिमांड रहती है और इसी वजह से सेल में इन पर डिस्काउंट दिया जाएगा.

4/5

अगर आप स्मार्ट टीवी पर तगड़ा डिस्काउंट हासिल करना चाहते हैं तो यह आपके लिए अच्छा मौका है क्योंकि अमेजन सेल में ग्राहक स्मार्ट टीवी की खरीद पर 20 से 50 फीसद की बचत कर पाएंगे. आजकल स्मार्ट टीवी मार्केट में काफी ट्रेनिंग हो रही है जिसे देखते हुए इस सेल में आप भारी भरकम डिस्काउंट का लाभ ले पाएंगे.

 

5/5

Amazon Great Indian Festival Sale में ग्राहकों को इयरबड्स पर तगड़ा डिस्काउंट देखने को मिलेगा, ग्राहक कार्ड ऑफर्स पर तगड़ा डिस्काउंट हासिल कर सकते हैं. ग्राहकों को 30 से लेकर 60 फीसद का बेहतरीन डिस्काउंट दिया जाएगा. अगर आप भी इस सेल में बेहतरीन कीमत पर इयरबड्स खरीदना चाहते हैं तो ये आपके लिए अच्छा मौका साबित हो सकता है. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़