Advertisement
trendingPhotos1291229
photoDetails1hindi

Raksha Bandhan Gifts: बहन को गिफ्ट करने के लिए बेस्ट हैं ये पॉकेट साइज गैजेट्स, कीमत भी होगी बजट में फिट

Raksha bandhan Gifts: अगर आप इस रक्षाबंधन पर अपनी बहन को कुछ गिफ्ट करने का मन बना रहे हैं तो हम आपके लिए कुछ पोर्टेबल गैजेट्स लेकर आए हैं जो दमदार हैं साथ ही साथ इनकी कीमत भी बेहद ही कम है. ये प्रोडक्ट्स आप ऑनलाइन परचेज कर सकते हैं.

1/5

URBN 10000 mAh पावर बैंक: ये पावर बैंक अमेजन पर खरीदारी के लिए उपलब्ध है जिसकी कीमत 699 रुपये है. ये 10000 mAh की क्षमता का है. ऐसे में जरूरत पड़ने पर आप अपने स्मार्टफोन को इसकी मदद से चार्ज कर सकते हैं. अगर आप चाहें तो अपनी बहन को इसे गिफ्ट कर सकते हैं. ये बेहद पोर्टेबल है और इसकी बैटरी भी काफी दमदार है. आप इसे कहीं पर भी लेकर ट्रैवेल कर सकते हैं. 

2/5

Mivi Roam 2 Bluetooth 5W पोर्टेबल स्पीकर: अगर आप ट्रैवलिंग का शौक रखते हैं और आपको हर जगह लाउड म्यूजिक सुनना पसंद है तो आज हम आपके लिए एक बेहद ही किफायती पोर्टेबल स्पीकर लेकर आए हैं जिसे आप अपनी बहन को भी गिफ्ट कर सकते हैं. अमेजन से इसे परचेज किया जा सकता है और इसकी कीमत सिर्फ 799 रुपये है.  

3/5

Baal Mini पॉकेट साइज हैंड फैन: अगर आपकी बहन छोटी है और आप अगर उसे कुछ गिफ्ट करना चाहते हैं तो ये पोर्टेबल फैन आपके लिए अच्छा ऑप्शन साबित हो सकता है. ये बैटरी ऑपरेटेड फैन होता है जो हाई स्पीड में काम करता है. आपकी बहन इसे पर्स या बैग में आसानी से रख सकती है और इसकी कीमत भी काफी कम है. ग्राहक इसे सिर्फ 347 रुपये में परचेज कर सकते हैं. 

4/5

CROGIE स्मार्ट की फाइंडर डिवाइस: अगर आप इस की फाइंडर डिवाइस को अपनी बहन को गिफ्ट करना चाहते हैं तो ये एक अच्छा ऑप्शन साबित हो सकता है. ये ना सिर्फ कीज को बैग और स्मार्टफोन को भी आसानी से जीपीएस की मदद से तलाश सकता है और ये आकार में बेहद ही छोटा होता है. इसकी कीमत सिर्फ 848 रुपये है. 

5/5

Tygot 10 Inches एलईडी रिंग लाइट: अगर आपकी बहन सोशल मीडिया का इस्तेमाल करती है और प्रोफेशनल लेवल के वीडियो बनाती है तो ये रिंग लाइट गिफ्ट करना अच्छा ऑप्शन सबैत हो सकता है. ये रिंग लाइट अमेजन पर आसानी से खरीदी जा सकती है. इसकी कीमत सिर्फ 269 रुपये है. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़