Advertisement
trendingPhotos1381421
photoDetails1hindi

Girl Friend: अगर आपको भी बनानी है गर्लफ्रेंड तो तुरंत फोन में डाउनलोड करें ये 5 ऐप्स, नहीं रहना पड़ेगा सिंगल!

Online Friendship: अगर आपको भी दोस्त बनाने में समस्या होती है और आप अपने जीवन में खालीपन से जूझ रहे हैं तो अब ये कंडीशन और ज्यादा नहीं रहने वाली, ऐसा इसलिए है क्योंकि आज हम आपके लिए कुछ ऐसे ऐप्स लेकर आए हैं जो आपकी जिंदगी में मौजूद खालीपन को दूर करेंगे साथ ही आपको कुछ अच्छे दोस्त बनाने में मददगार साबित होंगे.

 

1/5

अगर आप नए दोस्त बनाना चाहते हैं और अपना सोशल सर्किल बढ़ाना चाहते हैं तो आपके लिए डीनो ऐप मददगार साबित हो सकता है. इस ऐप को यूजर्स काफी पसंद कर रहे हैं और आप भी अगर अपना फ्रेंड सर्कल बढ़ाना चाहते हैं तो इसका इस्तेमाल कर सकते हैं और अपने दोस्त बना सकते हैं.

2/5

गूगल प्ले स्टोर पर बू नाम से एक ऐप मौजूद है जिस पर आप दोस्तों की तलाश कर सकते हैं और अनजान लोगों से भी दोस्ती बना सकते हैं. इस ऐप को काफी संख्या में लोगों ने डाउनलोड किया है और इसका इस्तेमाल कर रहे हैं. अगर आप अकेले हैं और आपके जीवन में कोई दोस्त नहीं है तो यह आपके बड़े काम आ सकता है.

3/5

आइल नाम से एक ऐप गूगल प्ले स्टोर पर मौजूद है जिसका इस्तेमाल करके आप अपना परफेक्ट पार्टनर की तलाश सकते हैं. लड़के और लड़कियां दोनों ही इस प्लेटफार्म का इस्तेमाल करके उन लोगों से दोस्ती कर सकते हैं और उनसे मुलाकात भी कर सकते हैं. लाखों यूजर्स इस ऐप का इस्तेमाल कर रहे हैं.

4/5

टिंडर एक ऐसा ऐप है जो काफी समय से मार्केट में पॉपुलर बना हुआ है और इस पर लोग दोस्तों की तलाश में आते हैं. इस ऐप में आपको अपनी जानकारियां दर्ज करनी होती है और अपना क्राइटेरिया भी सेलेक्ट करना पड़ता है इसके बाद आप लोगों को मिल सकते हैं उनसे बातचीत कर सकते हैं.

5/5

गूगल प्ले स्टोर पर बंबल नाम का एक ऐप है जो फ्रेंडशिप और रिलेशनशिप के लिए काफी ट्रेंड में है क्योंकि आप इसकी बदौलत अपने एरिया में या फिर अपने शहर में दोस्तों को खोज सकते हैं या फिर नए दोस्त बना सकते हैं. इस ऐप में आपको कई सारे ऑप्शन मिलते हैं जिनमें उम्र प्रोफेशन के साथ-साथ कई अन्य जानकारियां भी आपस में साझा की जा सकती हैं और लोगों से दोस्ती की जा सकती है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़