Gamers के लिए Good News! अचानक कम हुई PlayStation 5 की कीमत, खरीदने के लिए मची धक्का-मुक्की
Advertisement
trendingNow11627893

Gamers के लिए Good News! अचानक कम हुई PlayStation 5 की कीमत, खरीदने के लिए मची धक्का-मुक्की

गेमिंग कंसोल के दोनों एडीशन PlayStation 5 (Disc Edition) और PlayStation 5 Digital Edition देश में 1 अप्रैल से उक्त छूट के साथ उपलब्ध होंगे. आइए जानते हैं दोनों मॉडल्स की कीमत में कितना डिस्काउंट मिलेगा....

Gamers के लिए Good News! अचानक कम हुई PlayStation 5 की कीमत, खरीदने के लिए मची धक्का-मुक्की

Gamers के लिए बड़ी खबर है. Sony का पॉपुलर प्लेस्टेशन Sony PlayStation 5 को बहुत जल्द काफी सस्ते में खरीदा जा सकेगा. PS5 जल्द ही भारत में 5,000 रुपये की छूट के साथ उपलब्ध होगा. गेमिंग कंसोल के दोनों एडीशन PlayStation 5 (Disc Edition) और PlayStation 5 Digital Edition देश में 1 अप्रैल से उक्त छूट के साथ उपलब्ध होंगे. आइए जानते हैं दोनों मॉडल्स की कीमत में कितना डिस्काउंट मिलेगा....

PlayStation 5 अब मिलेगा आसानी से

बता दें, सोनी ने 2020 के अंत में PlayStation 5 की घोषणा की और इसे जनवरी 2021 में खरीद के लिए उपलब्ध कराया. जापानी तकनीकी दिग्गज ने  कथित तौर पर एक ग्लोबल चिप और कम्पोनेंट्स की कमी के कारण PS5 यूनिट्स को स्टॉक करने के लिए संघर्ष किया है. जनवरी में आयोजित कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स शो (CES) 2023 में, Sony ने कहा कि PlayStation 5 की कमी खत्म हो गई है और आगे जाकर इसे खरीदना बहुत आसान हो जाएगा. फरवरी में दो बार PS5 प्री-ऑर्डर करने वाली कंपनी के साथ, देश में PS5 कंसोल की बहाली में सुधार हुआ है.

मिलेगी 5 हजार की छूट

PlayStation 5 भारत में कई चैनलों के माध्यम से खरीदने के लिए उपलब्ध है, जैसे कि ShopAtSC, Amazon, Games The Shop, Vijay Sales, Flipkart, Croma, और Reliance Digital. उम्मीद की जा रही है कि ये प्लेटफॉर्म अगले महीने से 5,000 रुपये की छूट के साथ PlayStation 5 की पेशकश करेंगे.

सोनी को PlayStation 5 Pro नामक एक नए PS5 वर्जन पर काम करने के लिए कहा गया है. उम्मीद है कि यह उन्नत विनिर्देशों के साथ बेहतर प्रदर्शन की पेशकश करेगा. यह AMD के नए APU और लिक्विड कूलिंग टेक्नोलॉजी के रूप में बेहतर थर्मल मैनेजमेंट सिस्टम से लैस हो सकता है. हाल की एक रिपोर्ट के अनुसार, Sony 2024 के अंत में PlayStation 5 Pro गेमिंग कंसोल का अनावरण कर सकता है.

Trending news