दमदार लुक्स के साथ फिर आ रहा Poco का Smartphone, बॉडी पर होगी सुपर हीरोज की झलक; जानिए लॉन्च डेट
Advertisement
trendingNow12350658

दमदार लुक्स के साथ फिर आ रहा Poco का Smartphone, बॉडी पर होगी सुपर हीरोज की झलक; जानिए लॉन्च डेट

Poco ने ऐलान किया है कि वो भारत में 26 जुलाई को Marvel के लोकप्रिय एंटी-हीरो डेडपूल के साथ मिलकर बनाया गया स्पेशल एडिशन फोन Poco F6 Deadpool Limited Edition लॉन्च करेगा.

दमदार लुक्स के साथ फिर आ रहा Poco का Smartphone, बॉडी पर होगी सुपर हीरोज की झलक; जानिए लॉन्च डेट

भारतीय Marvel फैंस के लिए Poco ला रहा है धमाकेदार स्मार्टफोन. Poco ने ऐलान किया है कि वो भारत में 26 जुलाई को Marvel के लोकप्रिय एंटी-हीरो डेडपूल के साथ मिलकर बनाया गया स्पेशल एडिशन फोन Poco F6 Deadpool Limited Edition लॉन्च करेगा. ये खास फोन, मार्वल की जानी-मानी फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म "डेडपूल & वॉल्वरिन" की रिलीज के साथ ही लॉन्च होगा.

Poco F6 Deadpool Limited Edition

चूंकि ये डेडपूल वाला F6 एक खास लिमिटेड क्वांटिटी में बनने वाला फोन है, इसलिए हो सकता है कि ये हर किसी को आसानी से न मिले. एक लीक हुई तस्वीर में दिखाया गया है कि ये फोन लाल रंग (क्रिमसन रेड) में आएगा और उस पर पीले रंग का Poco लोगो होगा. अंदाजा लगाया जा रहा है कि ये फोन अगस्त की शुरुआत तक भारत में बिक्री के लिए उपलब्ध हो जाएगा.

इस खास डेडपूल वाले Poco F6 फोन के पैकेजिंग में सिर्फ फोन, चार्जर, केबल और मैनुअल बुक जैसी चीजें ही नहीं आ सकती हैं बल्कि कुछ खास चीजें इकट्ठा करने के लिए भी मिल सकती हैं. हो सकता है कि इस फोन में डेडपूल के थीम वाला खास यूजर इंटरफेस भी हो. अंदाजा लगाया जा रहा है कि ये फोन सिर्फ 12GB रैम और 512GB स्टोरेज वाले मॉडल में ही आएगा.

Poco F6 specs

Poco F6 में 6.67 इंच की AMOLED स्क्रीन है, जो 1.5K रिज़ॉल्यूशन और 120Hz रिफ्रेश रेट देती है. ये फोन लेटेस्ट Snapdragon 8s Gen 3 चिप पर चलता है, जो कि Android 14 पर आधारित HyperOS ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है. फोन में LPDDR5x रैम, UFS 4.0 स्टोरेज और 5,000mAh की बैटरी है जो 90W चार्जिंग को सपोर्ट करती है.

सामने की तरफ 20 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा है और पीछे की तरफ OIS (ऑप्टिकल इमेज स्टेबलाइजेशन) के साथ 50 मेगापिक्सल (मुख्य) + 8 मेगापिक्सल (अल्ट्रावाइड) का डुअल कैमरा सिस्टम है, इसमें इन-स्क्रीन फिंगरप्रिंट सेंसर है और ये IP65 रेटिंग के साथ पानी से थोड़ा बचाव भी करता है.

Trending news