दिलों पर बिजलियां गिराने आ रहा POCO का चकाचक फोन, लॉन्च से पहले सामने आया डिजाइन; देखकर हो जाएंगे Fan
Advertisement
trendingNow11328121

दिलों पर बिजलियां गिराने आ रहा POCO का चकाचक फोन, लॉन्च से पहले सामने आया डिजाइन; देखकर हो जाएंगे Fan

POCO अपना धमाकेदार फीचर्स वाला स्मार्टफोन लॉन्च करने वाला है. भारतीय लॉन्च इवेंट 5 सितंबर को शाम 5:30 बजे होता है. इसके अलावा, माइक्रोसाइट ने M5 के प्रमुख फीचर्स और डिजाइन का खुलासा किया है.

 

दिलों पर बिजलियां गिराने आ रहा POCO का चकाचक फोन, लॉन्च से पहले सामने आया डिजाइन; देखकर हो जाएंगे Fan

POCO M5 और POCO M5s ग्लोबल मार्केट में रात 20:00 बजे (GMT+8) आधिकारिक रूप से जाने वाले हैं. रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि केवल M5 को भारत में रिलीज किया जाएगा, न कि M5s को. POCO M5 का लैंडिंग पेज अब भारतीय रिटेलर साइट फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध है. लिस्टिंग इस बात की पुष्टि करती है कि डिवाइस की घोषणा ग्लोबली उसी समय भारत में की जाएगी. भारतीय लॉन्च इवेंट 5 सितंबर को शाम 5:30 बजे होता है. इसके अलावा, माइक्रोसाइट ने M5 के प्रमुख फीचर्स और डिजाइन का खुलासा किया है.

POCO M5 Design

POCO M5 को सामने की तरफ एक टियरड्रॉप नॉच डिस्प्ले के साथ देखा जा सकता है. इसके बैक पैनल में लेदर जैसी बनावट है. कैमरा ब्लॉक में एक डुअल-कैमरा सेटअप, एक एलईडी फ्लैश और एक POCO ब्रांडिंग है. जैसा कि POCO इंडिया के प्रमुख हिमांशु टंडन के ट्वीट में देखा जा सकता है, POCO M5 कम से कम पीले और नीले रंगों में उपलब्ध होगा.

POCO M5 Specifications

जहां तक ​​स्पेसिफिकेशंस का सवाल है, तो POCO ने केवल पुष्टि की है कि POCO M5, Helio G99 से लैस होगा, जो कि एक नया 6nm मीडियाटेक चिप है। ऐसा माना जाता है कि POCO M5 तीन विकल्पों में आएगा: 4 जीबी रैम + 64 जीबी स्टोरेज, 4 जीबी रैम + 128 जीबी स्टोरेज और 6 जीबी रैम + 128 जीबी स्टोरेज.

POCO M5 Battery

ग्लोबल और भारतीय POCO M5 वेरिएंट के समान स्पेक्स पैक करने की संभावना है. हालांकि, ग्लोबल मॉडल NFC के लिए समर्थन ले सकता है, जबकि भारतीय मॉडल में इसके लिए समर्थन की कमी होगी. अफवाहें व्याप्त हैं कि POCO M5 में 6.58-इंच का LCD पैनल होगा जो पूर्ण HD + रिजॉल्यूशन प्रदान करता है. इसमें 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी हो सकती है. सुरक्षा के लिए, ऐसा लगता है कि यह एक साइड-फेसिंग फिंगरप्रिंट स्कैनर से लैस है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news