गर्मी का सीजन आ चुका है और दोपहर के अलावा सुबह और रात में भी उमस पड़ने लगी है. सिर्फ AC ही है जो राहत दे रहा है. लेकिन बढ़ते बिजली के बिल की टेंशन में पूरे दिन AC चलाना भी मुमकिन नहीं है. कूलर और फैन भी काम नहीं आ रहे हैं. अगर आपके पास एसी का बजट नहीं है तो हम आपको एक ऐसा शानदार फैन के बारे में बता रहे हैं, जो जबरदस्त ठंडक देत हैं. इसकी कीमत भी काफी कम है. यह स्टैंडिंग फ्लोर फैन है जो रिमोट कंट्रोल के साथ आता है. आइए जानते हैं इसके बारे में...


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Air Circulator Pedestal Fan Price


Circulator Pedestal Fan 11,865 रुपये में रिटेल करता है, अब केवल अमेजन यूएस पर 9,953 रुपये में उपलब्ध है. ध्यान दें कि छूट 20% पेज क्लिप-ऑन कूपन के रूप में उपलब्ध है. इसलिए छूट का लाभ उठाने के लिए चेक आउट करने से पहले कूपन का उपयोग करना सुनिश्चित करें.


Specifications


यह काफी तेज हवा फेकता है. यह कम शोर स्तरों पर संचालित होता है लेकिन फिर भी तेज हवा का प्रवाह उत्पन्न करता है जो आपके कमरे को जल्दी और कुशलता से ठंडा करता है. पंखे में 4 अलग-अलग विंड मोड के साथ 12-स्पीड सेटिंग्स हैं. आप हवा की गति का चयन और नियंत्रण कर सकते हैं या सीधे टच स्क्रीन या रिमोट कंट्रोल का उपयोग करके मोड बदल सकते हैं.