टिफिन बॉक्स नहीं ये है एक Washing Machine! मिनटों में चकाचक करेगी आपके कपड़े
Advertisement
trendingNow11259755

टिफिन बॉक्स नहीं ये है एक Washing Machine! मिनटों में चकाचक करेगी आपके कपड़े

Portable Mini Foldable Washing Machine: आज हम आपको एक ऐसी Washing Machine के बारे में बताने जा रहे हैं जिनके बारे में शायद आपके कभी नहीं सुना होगा. ये मशीन देखने में बिल्कुल एक टिफिन बॉक्स की तरह दिखती है. आइए इस वॉशिंग मशीन के बारे में जानते हैं..

 

टिफिन बॉक्स नहीं ये है एक Washing Machine! मिनटों में चकाचक करेगी आपके कपड़े

Portable Mini Washing Machine on Flipkart: ज्यादातर घरों में वॉशिंग मशीन (Washing Machine) लगी है जो हर दिन आपके कपड़ों को चकाचक कर देती है. लेकिन जो लोग स्टूडेंट्स हैं यानी पढ़ाई कर रहे हैं या नौकरी कर रहे हैं और अकेले रहते हैं, वो आमतौर पर Washing Machine नहीं खरीदते हैं और अपने कपड़े खुद ही धो लेते हैं. अगर आप भी इन लोगों में से हैं या फिर आपके घर में दो से तीन ही लोग हैं तो हमारे पास आपके लिए एक ऐसी Washing Machine का ऑप्शन है, जो सस्ती होने के साथ-साथ मिनटों में आपके कपड़ों को चकाचक कर देगी. देखकर आपको ऐसा लग सकता है कि ये एक टिफिन बॉक्स है लेकिन असल में ये एक फोल्डेबल पोर्टेबल वॉशिंग मशीन (Foldable Portable Washing Machine) है.. 

टिफिन बॉक्स नहीं ये है एक Washing Machine!

अगर आप सोच रहे हैं कि हम कौन सी 'टिफिन बॉक्स' वॉशिंग मशीन की बात कर रहे हैं तो हम आपको बता दें कि यहां Techno Automatic Portable Foldable Ultrasonic Washing Machine की बात हो रही है. ये एक पोर्टेबल वॉशिंग मशीन है जिसे आप ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट (Flipkart) से खरीद सकते हैं. इसे इस्तेमाल करके आप फोल्ड करके अलमारी में रख सकते हैं और फोल्ड होने के बाद ये बिल्कुल एक टिफिन बॉक्स की तरह दिखती है. 

मिनटों में चकाचक होंगे मैले कपड़े 

Techno Automatic Portable Foldable Ultrasonic Washing Machine एक छोटी-सी वॉशिंग मशीन है जिसमें एक बार में आप दस कपड़े धो सकते हैं. 5.9 ग्राम की ये ऑटोमैटिक वॉशिंग मशीन 15 मिनट में कपड़ों को साफ कर देती है, इसमें आपको टच कंट्रोल मिलता है और इसका वन-बटन ऑपरेशन इसके यूज को काफी आसान बनाता है. फाइबर की बनी ये वॉशिंग मशीन आपके लिए एक अच्छा ऑप्शन हो सकती है. 

पोर्टेबल फोल्डेबल वॉशिंग मशीन की कीमत 

आइए जानते हैं कि इस पोर्टेबल वॉशिंग मशीन को आप कितने रुपये में घर लेकर जा सकते हैं. फ्लिपकार्ट पर, इस वॉशिंग मशीन, Techno Automatic Portable Foldable Ultrasonic Washing Machine को 9,999 रुपये की कीमत पर लिस्ट किया गया है लेकिन इसे 52% के डिस्काउंट के बाद 4,799 रुपये में बेचा जा रहा है. इस मशीन की खरीद पर आपको Flipkart Big Billion Days Sale 2022 के लिए एक कैशबैक कूपन भी दिया जा रहा है.    

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर.

Trending news