Realme 12 Pro, 12 Pro+ के स्पेसिफिकेशंस आए सामने, जानें स्मार्टफोन में क्या मिलेगा खास
Advertisement
trendingNow12042341

Realme 12 Pro, 12 Pro+ के स्पेसिफिकेशंस आए सामने, जानें स्मार्टफोन में क्या मिलेगा खास

Realme: रियलमी ने एक टीजर जारी किया है. इसमें संकेत किया गया कि वह जल्द ही भारत में एक नया स्मार्टफोन लॉन्च करने वाला है, जिसमें पेरिस्‍कोप कैमरा होगा. स्मार्टफोन में दिलचस्पी रखने वाले लोगों के बीच यह खबर चर्चा का विषय बनी हुई है. आइए आपको इसके बारे में विस्तार से बताते हैं. 

realme 12 pro 12 pro plus

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Realme अपने फैंस के लिए बड़ा तोहफा लेकर आ सकती है. दरअसल, ब्रांड ने एक टीजर जारी किया है. इसमें संकेत किया गया कि वह जल्द ही भारत में एक नया स्मार्टफोन लॉन्च करने वाला है, जिसमें पेरिस्‍कोप कैमरा होगा. आज ही एक और टीजर में दावा किया गया है कि यह स्मार्टफोन 200 मेगापिक्सल से भी आगे जाएगा. टीजर में लिखा है कि "200MP से परे, पेरिस्‍कोप इंतजार कर रहा है." कंपनी ने इससे ज्यादा कोई जानकारी शेयर नहीं की है. 

रियलमी ने इस बात का खुलासा नहीं किया है कि वह भी किस स्मार्टफोन के बारे में बात कर रही हैं. हालांकि, इस बात की पूरी संभावना है कि कंपनी Realme 12 Pro और Realme 12 Pro+ का जिक्र कर रही हो.

Realme द्वारा शेयर किए गए टीजर के बाद से कुछ अफवाहें सामने आई हैं, जो आगामी Realme स्मार्टफोन के चिपसेट, कैमरा और डिजाइन के बारे में बताती हैं. एक हालिया रिपोर्ट बताती है कि Realme 12 Pro+ भारत में Qualcomm Snapdragon 7s Gen 2 चिपसेट के साथ आ सकता है. एक दूसरी रिपोर्ट, जिसे लीकस्टर ईशान अग्रवाल ने X (पूर्व में ट्विटर) पर शेयर किया था Realme 12 Pro और Realme 12 Pro+ की लाइव तस्वीरें दिखाती है जो चीनी प्रमाणन वेबसाइट TENAA पर दिखाई दीं.

Realme 12 Pro और Realme 12 Pro+ लीक 

लिस्टिंग में रियलमी 12 प्रो और रियलमी 12 प्रो+ को पीछे की तरफ एक सर्कुलर कैमरा डिजाइन के साथ दिखाया गया है. कैमरा मॉड्यूल फोन के पीछे ऊपरी छोर के ठीक बीच में है. मॉड्यूल में चार कैमरा सेट और एक एलईडी फ्लैश दिया गया है. कैमरा मॉड्यूल एक मेटल रिंग के साथ आता है, जो स्मार्टफोन के डिजाइन में प्रीमियम बनाता है. 

फोन के बैक साइड में एक क्रोम फिनिश स्ट्रिप चलती है जो स्मार्टफोन की रीढ़ की तरह दिखती है. नीचे बाईं ओर रियलमी का लोगो दिया हुआ है. बताया जा रहा है कि रियलमी 12 प्रो और रियलमी 12 प्रो+ में 20x जूम होगा. यह रियलमी टीजर की तरह है, जिसमें पेरिस्कोप लेंस के बारे में बताया गया था. इसका मतलब शायद यह है कि रियलमी 12 प्रो और रियलमी 12 प्रो+ में 20x पेरिस्कोप लेंस होगा. 

Trending news