Realme ला रहा अब तक का सबसे खूबसूरत 5G Smartphone, देखकर आप भी कहेंगे- उफ्फ! नजर न लग जाए...
Advertisement

Realme ला रहा अब तक का सबसे खूबसूरत 5G Smartphone, देखकर आप भी कहेंगे- उफ्फ! नजर न लग जाए...

Realme 5G Smartphone: Realme 10 Series जल्द लॉन्च होने वाली है. Realme 10 Pro को टेल्को की वेबसाइट पर स्पेक्स, मेमोरी वेरिएंट और डिजाइन की पुष्टि करने वाले रेंडर के साथ देखा गया है. आइए जानते हैं Realme 10 Pro के बारे में...

 

Realme ला रहा अब तक का सबसे खूबसूरत 5G Smartphone, देखकर आप भी कहेंगे- उफ्फ! नजर न लग जाए...

Realme बहुत जल्द अपनी Realme 10 सीरीज को लॉन्च करने वाला है. हाल ही में Realme 10 और 10 Pro+ मॉडल चाइना टेलीकॉम वेबसाइट पर दिखाई दिए, इस प्रोसेस में प्रमुख फीचर्स और डिजाइन का खुलासा किया और आज Realme 10 Pro को टेल्को की वेबसाइट पर स्पेक्स, मेमोरी वेरिएंट और डिजाइन की पुष्टि करने वाले रेंडर के साथ देखा गया है. आइए जानते हैं Realme 10 Pro के बारे में...

Realme 10 Pro Ram & Storage

Realme 10 Pro मॉडल नंबर के साथ हाल ही में चाइना टेलीकॉम वेबसाइट पर दिखाई दिया. लिस्टिंग से पता चलता है कि हैंडसेट को तीन कलर ऑप्शन में पेश किया जाएगा, जिसमें ब्लैक और ब्लू शामिल हैं. Realme डिवाइस को दो स्टोरेज कॉन्फिगरेशन में बेचा जाएगा. बेस वर्जन 8GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज से लैस होगा और हाई-एंड मॉडल में 12GB रैम और 256GB ऑनबोर्ड स्टोरेज होगा.

Realme 10 Pro Specifications

स्पेक्स की बात करें तो लिस्टिंग से पता चलता है कि Realme 10 Pro में 6.78-इंच की स्क्रीन फुल HD+ रिजॉल्यूशन के साथ होगी. हैंडसेट में एक फ्लैट फ्रेम डिज़ाइन है, जिसमें दाहिने किनारे पर पावर और वॉल्यूम बटन होते हैं और सिम ट्रे बाईं ओर होती है. एक वाटरड्रॉप नॉच है जो 16 एमपी के सेल्फी कैमरे को नेस्ट करता है.

Realme 10 Pro Camera

पीछे की तरफ, Realme 10 Pro में दो बड़े गोलाकार कटआउट देखे जा सकते हैं, जो गहराई और मैक्रो फोटोग्राफी के लिए 16MP का प्राथमिक कैमरा और दो 2MP सेंसर को सपोर्ट करते हैं. एक एलईडी फ्लैश मॉड्यूल भी है.

Realme 10 Pro Battery

हैंडसेट में 5000mAh की बैटरी है और यह आउट ऑफ द बॉक्स Android 13 OS पर चलता है. यह 3.5 मिमी हेडफोन जैक की सुविधा के लिए लिस्टेड है. स्मार्टफोन का वजन 190 ग्राम है और इसका डाइमेंशन 163.69 x 74.18 x 8.12 mm है.

Realme 10 Pro India Launch Date

चाइना टेलीकॉम ने हैंडसेट के चिपसेट का खुलासा नहीं किया, लेकिन हाल ही में गीकबेंच लिस्टिंग के अनुसार, यह स्नैपड्रैगन 695 Soc द्वारा संचालित होगा. Realme 10 Pro 17 नवंबर को चीन में डेब्यू करेगा और यह दिसंबर या उसके बाद भारतीय बाजार में आ सकता है.

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news