दिल चुराने आ रहा Realme का लेटेस्ट 5G Smartphone, जानिए इसके जबरदस्त फीचर्स
Advertisement

दिल चुराने आ रहा Realme का लेटेस्ट 5G Smartphone, जानिए इसके जबरदस्त फीचर्स

खबरों की मानें तो रियलमी (Realme) अपनी नई स्मार्टफोन सीरीज, Realme 9 Pro 5G Series लॉन्च करने जा रहा है. इस सीरीज में कुल दो स्मार्टफोन्स होंगे जिनके फीचर्स लीक भी लीक्स के जरिए सामने आए हैं..

Realme 9 Pro | Photo Credit: Ayo Semarang

नई दिल्ली. चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी रियलमी (Realme) जल्द ही अपनी नई 5G स्मार्टफोन सीरीज, Realme 9 Pro 5G Series को लॉन्च कर सकता है. आधिकारिक जानकारी की बात करें तो कंपनी ने इस सीरीज के दोन स्मार्टफोन्स, Realme 9 Pro+ और Realme 9 Pro के लॉन्च को टीज तो किया है लेकिन लॉन्च दतगे के बफरे में फिलहाल कुछ नहीं कहा है. इस सीरीज के फीचर्स और लॉन्च डेट को लेकर काफी जानकारी लीक हुई है, आइए जानते हैं..

  1. रियलमी लॉन्च करने जा रहा नई स्मार्टफोन सीरीज
  2. Realme 9 Pro 5G सीरीज में होंगे दो स्मार्टफोन्स
  3. लीक हुए फीचर्स और लॉन्च डेट

लॉन्च हो रही Realme की नई स्मार्टफोन सीरीज

टिप्स्टर अभिषेक यादव ने ट्विटर के जरिए एक तस्वीर शेयर करते हुए ये बताया है कि Realme 9 Pro 5G सीरीज यूरोप के मार्केट्स में 15 फरवरी को लॉन्च होगी लेकिन कंपनी ने फिलहाल इसकि पुष्टि नहीं की है. जहां तक भारत में इस फोन के लॉन्च का सवाल है, फिलहाल कोई जानकारी सामने नहीं आई है.

कंपनी ने दी इस फीचर की जानकारी

इस स्मार्टफोन सीरीज का वो फीचर, जिसपर निर्माता कंपनी का मोहर लग चुका है, वो फोन का प्रोसेसर है. कंपनी ने इस बात को कन्फर्म किया है कि Realme 9 Pro+ मीडियाटेक डायमेंसिटी 920 प्रोसेसर पर काम करेगा और 5G सेवाओं के साथ लॉन्च किया जाएगा. बस यही एक जानकारी है जो रियलमी की तरफ से आधिकारिक तौर पर सामने आई है, बाकी सब लीक्स हैं.

लीक हुए फीचर्स

लीक हुए फीचर्स की बात करें तो Realme 9 Pro+ और Realme 9 Pro की डिजाइन Realme 9i या Realme GT 2 Pro की डिजाइन से मेल खाती होगी. Realme 9 Pro क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 695 प्रोसेसर पर काम करने वाला ये फोन 6.95-इंच के ओएलईडी डिस्प्ले, पंच-होल डिजाइन और 120Hz के रिफ्रेश रेट के साथ आ सकता है. इसमें आपको 64MP के मेन सेन्सर वाला ट्रिपल रीयर कैमरा सेटअप मिल सकता है. बैटरी की बात करें तो ये फोन 5,000mAh की बैटरी और 33W के फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ लॉन्च किया जा सकता है. Realme 9 Pro+ के बारे में फिलहाल ज्यादा कुछ पता नहीं लग पाया है.

उम्मीद की जा रही है कि जिस तरह रेलमे ने अपनी नई स्मार्टफोन सीरीज के प्रोसेसर की जानकारी दी है, वैसे ही इस सीरीज के बाकी फीचर्स और लॉन्च डेट को भी जल्द ही कन्फर्म करेगा.

Trending news