Realme ला रहा सबसे पतला और क्यूट Smartphone, धांसू कैमरा और तगड़ी बैटरी; जानिए कीमत
Advertisement
trendingNow11691904

Realme ला रहा सबसे पतला और क्यूट Smartphone, धांसू कैमरा और तगड़ी बैटरी; जानिए कीमत

सूत्रों के अनुसार, Narzo N Series में नया डिवाइस एक प्रतिस्पर्धी मूल्य बिंदु पर शीर्ष प्रदर्शन और सुविधाओं की पेशकश करने के लिए तैयार है, जो ट्रेंडी और ताजा डिजाइन के लिए अगली पीढ़ी के उपयोगकर्ताओं की मांगों को पूरा करता है. आइए जानते हैं Realme Narzo N53 के बारे में...

Realme ला रहा सबसे पतला और क्यूट Smartphone, धांसू कैमरा और तगड़ी बैटरी; जानिए कीमत

रियलमी अपने अब तक के सबसे स्लिम स्मार्टफोन को पेश करने के लिए तैयार है, जिसे अमेजन पर यूजर्स को बेजोड़ अनुभव प्रदान करने के लिए डिजाइन किया गया है. सूत्रों के अनुसार, Narzo N Series में नया डिवाइस एक प्रतिस्पर्धी मूल्य बिंदु पर शीर्ष प्रदर्शन और सुविधाओं की पेशकश करने के लिए तैयार है, जो ट्रेंडी और ताजा डिजाइन के लिए अगली पीढ़ी के उपयोगकर्ताओं की मांगों को पूरा करता है. आइए जानते हैं Realme Narzo N53 के बारे में...

Realme Narzo N53 Design
सबसे पहले, बैटरी की मोटाई 4.44mm है, जो मौजूदा 33W बैटरी 4.69mm की तुलना में 0.25mm पतली है. 6.7 इंच का स्क्रीन आकार बैटरी की लंबाई और चौड़ाई को बड़ा करने की अनुमति देता है, इससे यह पतली हो जाता है. दूसरे, मुख्य बोर्ड का उच्च पिक्सल्स और अत्यधिक डिजाइन इसकी लंबाई को छोटा करने में मदद करता है, इस प्रकार बैटरी की लंबाई को बढ़ाता है और इसकी मोटाई कम करता है.

इसके अतिरिक्त, स्क्रीन कवर की मोटाई केवल 0.68 mm है, जो पारंपरिक परियोजना के 0.78 mm कवर से 0.1 mm पतली है, गर्मी अपव्यय ग्रेफाइट शीट को सामने के खोल से हटा दिया गया है और उच्च चालकता एल्यूमीनियम मिश्र धातु के साथ बदल दिया गया है. गर्मी अपव्यय समस्या को हल करते समय यह परिवर्तन ग्रेफाइट शीट की मोटाई को 0.07 मिमी तक कम कर देता है.

अंत में, उच्च शक्ति वाले एल्यूमीनियम मिश्र धातु का उपयोग स्क्रीन और बैटरी के बीच के अंतर को 0.05 mm तक कम करने में मदद करता है.

बिकेगा अमेजन पर
पिछले कुछ वर्षों में, रियलमी Narzo सीरीज नेक्स्ट-जेन यूजर्स के बीच एक पसंदीदा विकल्प के रूप में उभरी है, जो शक्तिशाली और इनोवेटिव डिवाइस की तलाश में हैं. भारत में 12.3 मिलीयन के तेजी से बढ़ते उपयोगकर्ता आधार के साथ, नारजो श्रृंखला युवा, तकनीक-प्रेमी उपयोगकर्ताओं की गतिशील मांगों को पूरा करने के लिए सीमाओं को आगे बढ़ा रही है. रियलमी की नजरे एन सीरीज ने चार्जिंग, स्टोरेज, डिजाइन और गुणवत्ता में बेजोड़ फीचर्स की पेशकश करके एंट्री-लेवल स्मार्टफोन बाजार में क्रांति ला दी है. यूजर अनुभव को और बेहतर बनाने के लिए रियलमी नजरे एन53 लॉन्च करने के लिए तैयार है, जो स्लिमनेस और दमदार परफॉर्मेंस का प्रतिनिधित्व करता है और निश्चित रूप से यूजर्स को चकित कर देगा. सीरीज में नवीनतम जोड़ के लॉन्च के साथ, ग्राहकों के पास उत्साहित होने के कारण हैं. स्मार्टफोन अमेजन पर उपलब्ध होगा.

(इनपुट-आईएएनएस)

Trending news