Realme ने कर दिया कंफर्म! 23 जनवरी को लॉन्च हो रहा Realme Note 50, सामने आया डिजाइन
Advertisement
trendingNow12064105

Realme ने कर दिया कंफर्म! 23 जनवरी को लॉन्च हो रहा Realme Note 50, सामने आया डिजाइन

Realme ने पुष्टि की है कि इसे फिलीपींस में 23 जनवरी को लॉन्च किया जाएगा. नीचे दिखाया गया आधिकारिक टीजर बताता है कि Note 50 काले और नीले रंगों में उपलब्ध होगा. आइए देखें कि इस डिवाइस से क्या उम्मीद की जा सकती है.

Realme ने कर दिया कंफर्म! 23 जनवरी को लॉन्च हो रहा Realme Note 50, सामने आया डिजाइन

रियलमी ने आखिरकार अपने Realme Note 50 को लॉन्च करने की तारीख बता दी है. हालांकि, इसकी इंडोनेशिया में जल्द ही लॉन्च होने की उम्मीद है, कंपनी ने पुष्टि की है कि इसे फिलीपींस में 23 जनवरी को लॉन्च किया जाएगा. नीचे दिखाया गया आधिकारिक टीजर बताता है कि Note 50 काले और नीले रंगों में उपलब्ध होगा. आइए देखें कि इस डिवाइस से क्या उम्मीद की जा सकती है.

 

 

Realme Note 50 Expected Specs

रियलमी नोट 50 एकदम नया फोन है, जिसका डिजाइन काफी अलग है. कुछ लोगों को लगता है कि यह किसी दूसरे फोन का बदला हुआ नाम हो सकता है, लेकिन रियलमी ने अभी तक इस बारे में कुछ नहीं कहा है. कुछ लीक हुए स्पेसिफिकेशन बताते हैं कि नोट 50 असल में रियलमी C51 का ही अपग्रेडेड वर्जन हो सकता है. यानी इसमें C51 के मुकाबले थोड़े बेहतर फीचर्स मिलेंगे. इसमें 6.74 इंच की बड़ी और ब्राइट स्क्रीन, 90Hz रिफ्रेश रेट और HD+ रिजॉल्यूशन मिलने की उम्मीद है. साथ ही, इसमें साइड में फिंगरप्रिंट सेंसर और नया एंड्रॉइड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम भी होगा.

यह स्मार्टफोन में एक बड़ी 5,000mAh बैटरी और 10W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट हो सकता है. मतलब थोड़े समय में ही जल्दी चार्ज हो जाएगी. इसमें एक नया प्रोसेसर हो सकता है, जो Unisoc T612 कहलाता है और साथ में 4GB रैम भी होगी, यानि फोन आसानी से चलेगा और ऐप्स तेजी से खुलेंगे. इस स्मार्टफोन में 128GB तक स्टोरेज हो सकती है, यानि आपके गाने, फोटो और वीडियो रखने के लिए काफी जगह होगी.

कैमरे की बात करें तो, पीछे की तरफ दो कैमरे होंगे जिनमें से एक 50 मेगापिक्सल का होने की उम्मीद है, मतलब बहुत ही साफ और अच्छी फोटो खींचेगा. आगे की तरफ वीडियो कॉल के लिए 5 मेगापिक्सल का कैमरा मिल सकता है.

Trending news