Realme Narzo 50i Prime सिर्फ 7,999 रुपये में लॉन्च, डिजाइन इतना स्टाइलिश कि महंगे स्मार्टफोन हो जाएंगे इसके आगे फेल
Advertisement

Realme Narzo 50i Prime सिर्फ 7,999 रुपये में लॉन्च, डिजाइन इतना स्टाइलिश कि महंगे स्मार्टफोन हो जाएंगे इसके आगे फेल

Realme Smartphone: भारत में Realme स्मार्टफोन्स को काफी पसंद किया जा रहा है. बढ़ती हुई लोकप्रियता और ग्राहकों के विश्वास को देखते हुए अब कंपनी ने एंट्री लेवल सेगमेंट में एक धांसू स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है.

Photo Credit: realme.com

Realme Narzo 50i Prime launched: चीनी स्मार्टफोन ब्रांड Realme ने मंगलवार को Narzo सीरीज के तहत भारत में एक और बजट स्मार्टफोन, Realme Narzo 50i Prime लॉन्च कर दिया है. इसकी कीमत इतनी कम है जिसका आप अंदाजा नहीं लगा सकते हैं लेकिन इसमें स्पेसिफिकेशन्स की कोई कमी नहीं है. कंपनी के अनुसार, ये 8.5mm की अल्ट्रा-स्लिम बॉडी के साथ ही एक बड़े डिस्प्ले से लैस है जो ग्राहकों को पसंद आएगा. अगर आप इस स्मार्टफोन के बारे में और जानना चाहते हैं तो आइए जानते हैं इसकी खासियतों के बारे में सब-कुछ.

Realme Narzo 50i Prime कीमत और उपलब्धता 

Realme Narzo 50i Prime दो रंगों - डार्क ब्लू और मिंट ग्रीन में उपलब्ध होगा, और दो स्टोरेज वेरिएंट 3+32GB और 4+64GB में उपलब्ध होगा, जिसकी कीमत क्रमशः 7,999 रुपये और 8,999 रुपये होगी. स्मार्टफोन की पहली सेल 22 सितंबर, दोपहर 12.00 बजे से अमेज़न प्राइम ग्राहकों के लिए और 23 सितंबर, दोपहर 12.00 बजे से रियलमी साइट, अमेज़ॅन, रिलायंस और मेनलाइन चैनलों पर शुरू हो जाएगी जहां से ग्राहक इसे परचेज कर सकते हैं.
 
Realme Narzo 50i Prime के स्पेसिफिकेशंस

Realme Narzo 50i Prime में ग्राहकों को 6.5-इंच डिस्प्ले, यूनिसोक T612 पावरफुल प्रोसेसर, 8MP का AI कैमरा देखने को मिल जाता है. स्मार्टफोन में 5000mAh की बड़ी बैटरी भी शामिल की गई है जो स्टैंडबाय पर 45 दिनों तक चलती है. कुल मिलाकर किफायती कीमत में ये एक दमदार स्मार्टफोन नजर आ रहा है जिसे ग्राहक खरीद सकते हैं और अपने घर के बच्चों या बुजुर्गों को गिफ्ट कर सकते हैं. इस स्मार्टफोन में कई सारे स्टाइल एलिमेंट्स को शामिल किया गया है जो हर बजट रेंज के ग्राहक को पसंद आएंगे. अगर आप इसे खरीदने के बारे में विचार कर रहे हैं तो ये आपके लिए अच्छा ऑप्शन साबित हो सकता है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news