घर को पार्टी हॉल बनाने आ रहा है Realme का गदर स्पीकर, फुल चार्ज पर 14 घंटों तक सुनाएगा गाने; जानिए फीचर्स
Advertisement
trendingNow11002086

घर को पार्टी हॉल बनाने आ रहा है Realme का गदर स्पीकर, फुल चार्ज पर 14 घंटों तक सुनाएगा गाने; जानिए फीचर्स

इलेक्ट्रॉनिक्स निर्माता कॉमपनी रियलमी जल्द ही भारत में Brick Bluetooth Speaker लॉन्च कर सकता है. लॉन्च से पहले इसके कुछ फीचर लीक हुए हैं, आइए उनके बारे में जानते हैं.. 

Realme Brick Bluetooth Speaker | Photo Credit: Gizmochina

नई दिल्ली. चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Realme स्मार्टफोन्स के साथ-साथ कई सारे और प्रोडक्ट्स को भी बनाती और लॉन्च करती है. हाल ही में रियलमी ने अपना पहला स्पीकर, रियलमी साउन्डबार लॉन्च किया है और इस महीने दो स्पीकर, रियलमी कॉबल ब्लूटूथ स्पीकर और पॉकेट ब्लूटूथ स्पीकर भारत में भी पेश किए थे. अब खबरों की मानें तो रेलमे भारत में एक और गजब का स्पीकर लॉन्च करने वाला है. आइए इसके बारे में जानते हैं.. 

  1. रियलमी का नया लॉन्च 
  2. ब्रिक ब्लूटूथ स्पीकर भारत आ रहा है 
  3. फीचर्स हुए लीक, लॉन्च डेट की जानकारी नहीं 

Realme भारत में लॉन्च कर रहा है नया स्पीकर 

GadgetsData और RealmeTimes के अनुसार यह चीनी कंपनी Realme Brick Bluetooth Speaker को जल्द ही भारत में लॉन्च करने जा रही है. एक ब्रिक यानी ईंट के आकार वाले इस स्पीकर में आपको एक डाइनैमिक ड्राइवर और एक्स्ट्रा बेस रेडीऐटर्स भी मिलेंगे. 

रियलमी के स्पीकर के मेन फीचर्स 

लीक के मुताबिक यह स्पीकर 20W के साउन्ड आउटपुट और स्टीरियो पेयरिंग के सपोर्ट के साथ आएगा. कंपनी इस स्पीकर में बेस, डाइनैमिक और ब्राइट- इन तीन ईक्वलाइजर सेटिंग्स का भी फीचर देगी. इसमें ऊपर की तरफ तीन बटन्स हो सकते हैं जो ऑन-ऑफ करने और वॉल्यूम को कंट्रोल करने के लिए इस्तेमाल किए जाएंगे. 

रियलमी का यह स्पीकर IPX5 रेटिंग के साथ आएगा जिसका मतलब है कि पानी के छींटें पड़ने से यह खराब नहीं होगा. 

14 घंटे तक चलेगी बैटरी 

टिप्स्टर का ऐसा कहना है कि Realme Brick Bluetooth Speaker 14 घंटे के प्लेबैक टाइम के साथ आएगा लेकिन इसकी बैटरी कितने mAh की होगी, इस बात की जानकारी अभी सामने नहीं आई है. इस स्पीकर को यूजर यूएसबी टाइप-सी पोर्ट और रियलमी लिंक एप की मदद से चार्ज कर सकेंगे. यह एप iOS और एंड्रॉयड, दोनों यूजर्स के लिए उपलब्ध है. 

हालांकि टिप्स्टर ने यह जरूर कहा है कि रियलमी अपने इस Brick Bluetooth Speaker को जल्द ही भारत मेँ लॉन्च कर सकता है और इसकी लॉन्च डेट अक्टूबर के ही शुरुआत में हो सकती है लेकिन फिलहाल कंपनी की तरफ से कोई जानकारी जारी नहीं की गई है. साथ ही, इसकी कीमत के बारे में भी अभी कोई खुलासा नहीं हुआ है.

Trending news