गदर काटने आ रहा Redmi का लल्लनटॉप Smartphone, देखकर ही दे बैठेंगे दिल
Advertisement

गदर काटने आ रहा Redmi का लल्लनटॉप Smartphone, देखकर ही दे बैठेंगे दिल

रेडमी ने अपने आधिकारिक भारतीय ट्विटर हैंडल के माध्यम से लॉन्च डेट का खुलासा कर दिया है. रेडमी 12 स्मार्टफोन 1 अगस्त को भारत में लॉन्च होने जा रहा है. यह खुशी की बात है कि रेडमी फैंस और यूजर्स को अपने लेटेस्ट प्रोडक्ट के साथ जल्द ही मिलेगा.

गदर काटने आ रहा Redmi का लल्लनटॉप Smartphone, देखकर ही दे बैठेंगे दिल

Redmi फिर भारतीय बाजार में धमाल मचा देने वाला स्मार्टफोन लॉन्च करने वाला है, जिसका नाम Redmi 12 होगा. कंपनी ने फोन को टीज करना शुरू कर दिया है. रेडमी ने अपने आधिकारिक भारतीय ट्विटर हैंडल के माध्यम से लॉन्च डेट का खुलासा कर दिया है. रेडमी 12 स्मार्टफोन 1 अगस्त को भारत में लॉन्च होने जा रहा है. यह खुशी की बात है कि रेडमी फैंस और यूजर्स को अपने लेटेस्ट प्रोडक्ट के साथ जल्द ही मिलेगा.

कंपनी ने लॉन्च डेट के साथ डिजाइन का भी खुलासा कर दिया है. इस रिलीज के साथ हम उम्मीद कर सकते हैं कि Redmi 12 भारतीय वर्जन अंतर्राष्ट्रीय मार्केट में लॉन्च किए गए डिवाइस के समान डिज़ाइन और विशेषताओं के साथ आएगा. 

Redmi 12 specs
Redmi 12 एक आकर्षक स्मार्टफोन है जिसमें एक 6.79 इंच का IPS LCD पैनल है. इस पैनल में फुल HD+ रिजॉल्यूशन, 550 निट्स की पीक ब्राइटनेस और 90Hz की रिफ्रेश रेट है. फोन के पावर बटन में एक साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर भी है जो सुरक्षा के लिए उपयोगी है. Redmi 12 में मीडियाटेक हेलियो G88 SoC प्रोसेसर है जो 8GB रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है. इसके अलावा, फोन में 3.5mm हेडफोन जैक, IP53 रेटिंग जो पानी और धूल के खिलाफ सुरक्षा प्रदान करती है, और 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000mAh की बैटरी भी है.

Redmi 12 एक शानदार स्मार्टफोन है जिसकी प्रमुख विशेषताओं में से एक शामिल है उसका 50-मेगापिक्सल ट्रिपल कैमरा सेटअप. यह सेटअप एक 8 मेगापिक्सल के अल्ट्रा-वाइड लेंस और एक 2 मेगापिक्सल के मैक्रो सेंसर को शामिल करता है. इसके साथ ही, फ्रंट में एक 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा भी है. Redmi 12 एंड्रॉइड 13 पर आधारित MIUI 14 स्किन के साथ आता है, जो यूजर्स को एक स्मूथ और आकर्षक यूजर इंटरफ़ेस प्रदान करता है. ये सभी विशेषताएं रेडमी 12 को एक अच्छा विकल्प बनाती हैं.

Trending news