धमधमा उठेगा कमरा जब चलेगा 13,999 रुपये का 32 इंच वाला Smart TV, दीवाने हो जाएंगे आप
Advertisement

धमधमा उठेगा कमरा जब चलेगा 13,999 रुपये का 32 इंच वाला Smart TV, दीवाने हो जाएंगे आप

Smart TV Deal: अगर आप एक स्मार्ट टीवी खरीदने जा रहे हैं तो इस ऑप्शन को चुन सकते हैं क्योंकि इस ऑप्शन में आपको एक तगड़ा ऑडियो और धमाकेदार विजुअल एक्सपीरियंस मिलेगा जो आपको काफी पसंद आएगा. 

Photo Credit: Amazon.in

LED TV: अमेज़न पर स्मार्ट टीवी के कई सारे ऑप्शन मौजूद हैं जिनमें से आप के फायदे और प्रीमियम दोनों ही कैटेगरी में ऑप्शन चुन सकते हैं. स्मार्ट टीवी खरीदने के इच्छुक ग्राहकों के लिए नया साल बेहद ही खास है क्योंकि स्मार्ट टीवी की खरीदारी पर तगड़ा डिस्काउंट तो दिया ही जा रहा है साथ ही साथ अच्छे ऑप्शन भी मौजूद है. अगर आपका बजट कम है और आप इस कम बजट में 32 इंच का धमाकेदार ऑप्शन खरीदने की तलाश में है तो आज हम आपके लिए एक ऐसा ही ऑप्शन लेकर आए हैं जो आपको काफी पसंद आएगा.

कौन सा है यह स्मार्ट एलइडी टीवी

स्मार्ट एलईडी टीवी के जिस ऑप्शन के बारे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं वह असल में रेडमी का 80 सेंटीमीटर यानी 32 इंच वाला स्मार्ट एलईडी टीवी है. इस स्मार्ट एलईडी टीवी में आपको एक नेक्स्ट लेवल विजुअल एक्सपीरियंस मिलेगा और उसके पीछे वजह है इसमें मिलने वाला एचडी रेडी डिस्पले. किस डिस्प्ले में आपको एक नेक्स्ट लेवल क्वालिटी मिलती है और इसका जो कलर कॉन्बिनेशन है और कलर पॉप है वह आपकी आंखों को खूब पसंद आता है. इतना ही नहीं इस स्मार्ट एलईडी टीवी में आपको एक धमाकेदार ऑडियो एक्सपीरियंस भी मिलता है जो मुमकिन हो पाता है 20 वाट के स्पीकर और डॉल्बी ऑडियो की मदद से.

अगर आपको लग रहा है कि बस इतनी ही खासियत इस स्मार्ट एलईडी टीवी में ऑफर की गई है तो यह गलत है क्योंकि इसमें आपको डुअल बैंड वाईफाई सपोर्ट भी मिल जाता है जिसकी बदौलत आप अच्छी खासी स्पीड में इंटरनेट चला सकते हैं और आपको इसमें प्रीइंस्टॉल्ड ओटीटी एप्स भी देखने को मिल जाते हैं जिनमें नेटफ्लिक्स और प्राइम वीडियो के साथ ही यूट्यूब और डिजनी प्लस हॉटस्टार के साथ ही कई अन्य प्लेटफार्म भी शामिल है. आपको बता दें कि इस स्मार्ट एलईडी टीवी में आपको लेटेस्ट एंड्राइड 11 मिल जाता है.

Trending news