Smartphone Launch: दीवाना बनाने आ रहा Redmi का दमदार बैटरी वाला स्मार्टफोन! जानें कीमत और फीचर्स
Advertisement

Smartphone Launch: दीवाना बनाने आ रहा Redmi का दमदार बैटरी वाला स्मार्टफोन! जानें कीमत और फीचर्स

Redmi का एक नया स्मार्टफोन जल्द लॉन्च होने वाला है जिसके स्पेसिफिकेशन्स और कीमत का खुलासा हुआ है. आइए जानते हैं कि इस फोन में क्या कुछ खास है और इसे कितने में लिया जा सकता है..

Photo Credit: Telecom Talk

Redmi K60 Specifications Price Launch Date: चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी रेडमी (Redmi) बेहद पॉपुलर है और इसके फोन्स का मार्केट भी काफी बड़ा है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि रेडमी एक नया स्मार्टफोन, Redmi K60 जल्द लॉन्च हो सकता है. दमदार स्टोरेज और बैटरी वाले इस फोन के बारे में काफी जानकारी सामने आई है. आइए जानते हैं कि इस फोन को कब लॉन्च (Redmi K60 Launch Date) किया जा सकता है, इसके स्पेसिफिकेशन्स (Redmi K60 Specifications) क्या हैं और इसे कितने रुपये में (Redmi K60 Price in India) लिया जा सकता है.. 

Redmi K60 Launch Date in India 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि रेडमी (Redmi) के नए फोन, Redmi K60 को कब लॉन्च किया जाएगा, इस बारे में आधिकारिक तौर पर खुलासा नहीं किया गया है. ऑफिशियल लॉन्च डेट तो सामने नहीं आई है लेकिन इस फोन के डिटेल्स अनलाइन लीक जरूर हो गए हैं. उम्मीद है कि जल्द ही इस बारे में पता चल जाएगा कि फोन को कब लॉन्च किया जाएगा. 

Redmi K60 Specifications 

फीचर्स या स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो शाओमी के सब ब्रांड के इस स्मार्टफोन में आपको फ्लैट डिस्प्ले और होल-पंच कटआउट मिल सकता है. इस फोन में 5500mAh की दमदार बैटरी और ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइजेशन (OIS) के सपोर्ट वाले 48MP के रीयर कैमरा सेंसर वाला सेटअप दिया जा सकता है. कहा जा रहा है कि इस फोन का डिस्प्ले 2K रेसोल्यूशन वाला हो सकता है और Redmi K60 100W के चार्जिंग सपोर्ट के साथ भी आ सकता है. 

Redmi K60 Price in India 

बता दें कि लॉन्च डेट की तरह इस बारे में भी कोई जानकारी सामने नहीं आई है कि Redmi K60 Series के फोन्स की कीमत कितनी होगी. अंदाजा लगाया जा सकता है कि Redmi K60 को भी Redmi K50 Series की कीमत के आस-पास के दाम पर भी पेश किया जाएगा. Redmi K60 के 8GB + 128GB वाले बेस मॉडल की शुरुआत लगभग 28,700 रुपये से होती है.   

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर.

Trending news