आशिक बनाने आ रहा Redmi का 200MP कैमरे वाला फोन! डिजाइन देखकर आंखों में बन जाएगा दिल
Advertisement

आशिक बनाने आ रहा Redmi का 200MP कैमरे वाला फोन! डिजाइन देखकर आंखों में बन जाएगा दिल

Redmi Note 13 Pro+ इसी महीने लॉन्च होने वाला है. यह घोषणा खुद कंपनी ने की है. कंपनी द्वारा जारी किए पोस्टर से पता चलता है कि नई रेडमी सीरीज सैमसंग और मीडियाटेक के बीच कोलैब्रेटिव एफर्ट्स होगा. आइए जानते हैं Redmi Note 13 सीरीज के बारे में...

 

आशिक बनाने आ रहा Redmi का 200MP कैमरे वाला फोन! डिजाइन देखकर आंखों में बन जाएगा दिल

Redmi बहुत जल्द अपना नई सीरीज को लॉन्च करने वाला है. कंपनी ने घोषणा की है कि वो इसी महीने Redmi Note 13 सीरीज को लॉन्च कर देगा. फोन का टॉप मॉडल Redmi Note 13 Pro+ 5G होगा. कंपनी द्वारा जारी किए पोस्टर से पता चलता है कि नई रेडमी सीरीज सैमसंग और मीडियाटेक के बीच कोलैब्रेटिव एफर्ट्स होगा. आइए जानते हैं Redmi Note 13 सीरीज के बारे में...

Redmi Note 13 Pro+ Features

लीक के अनुसार, इसमें कम से कम तीन मॉडल होंगे: Note 13, Note 13 Pro और Note 13 Pro+. पोस्टर के अनुसार, Redmi Note 13 Pro+ में 200-मेगापिक्सल का प्राथमिक कैमरा होगा. यह कैमरा सैमसंग ISOCELL HP3 डिस्कवरी एडिशन सेंसर का एक कस्टम संस्करण होगा, जिसमें 1/1.4-इंच का पर्याप्त सेंसर साइज होगा. 

Redmi Note 13 सीरीज़ में 200MP कैमरा होने की अफवाह है, जो इसे उद्योग में सबसे तेज़ 200MP कैमरा बना सकता है. Redmi के महाप्रबंधक लू वेइबिंग ने इस बात पर जोर दिया है कि यह सीरीज, एक बार फिर, किफायती स्मार्टफोन के लिए इमेजिंग क्षमताओं की सीमा को आगे बढ़ाएगी.

Redmi Note 13 Pro+ में नवीनतम MediaTek Dimensity 7200-Ultra चिप होने की पुष्टि हो गई है. यह चिप एक आठ-कोर CPU आर्किटेक्चर है, जिसमें 6 x Cortex-A510 कोर और 2 x Cortex-A715 कोर शामिल हैं. इसके अतिरिक्त, इसमें Arm Mali-G610 GPU और शक्ति-कुशल AI प्रोसेसर Apu 650 शामिल हैं.

Trending news