Redmi का ये फोन मचा डालेगा धमाल! 200MP कैमरा और चुटकियों में होगा फुल चार्ज; डिजाइन देखकर हो जाएंगे दीवाने
Advertisement

Redmi का ये फोन मचा डालेगा धमाल! 200MP कैमरा और चुटकियों में होगा फुल चार्ज; डिजाइन देखकर हो जाएंगे दीवाने

Redmi Note 12 Series आज लॉन्च होने जा रही है. कल कंपनी ने Redmi Note 12 Pro मॉडल के प्रदर्शन पर एक आधिकारिक पुष्टि जारी की. पोस्टर से साफ होता है कि Redmi Note 12 Pro सीरीज में फ्लैट AMOLED स्क्रीन होगी जिसमें सबसे ऊपर पंच-होल होगा.

 

Redmi का ये फोन मचा डालेगा धमाल! 200MP कैमरा और चुटकियों में होगा फुल चार्ज; डिजाइन देखकर हो जाएंगे दीवाने

Redmi Note 12 Series Launch Today: आज यानी अक्टूबर 27, Redmi आखिरकार Redmi Note 12 सीरीज के स्मार्टफोन का अनावरण करेगा. कंपनी को आज के कार्यक्रम में Redmi Note 12 Pro, Redmi Note 12 Pro + और Note 12 Explorer की घोषणा करने की उम्मीद है. कल कंपनी ने Redmi Note 12 Pro मॉडल के प्रदर्शन पर एक आधिकारिक पुष्टि जारी की. पोस्टर से साफ होता है कि Redmi Note 12 Pro सीरीज में फ्लैट AMOLED स्क्रीन होगी जिसमें सबसे ऊपर पंच-होल होगा. स्पष्ट और बेहतर इमेज क्वालिटी के लिए स्क्रीन में हीरे जैसी पिक्सल व्यवस्था होगी. डिस्प्ले 1920Hz हाई-फ़्रीक्वेंसी PWM डिमिंग और 10,000-लेवल डिमिंग जैसी सुविधाएं प्रदान करेगा. इसके अलावा, यह हानिकारक नीली किरणों से आंखों को बेहतर सुरक्षा प्रदान करेगा.

fallback
Redmi Note 12 Pro Design

ब्रांड द्वारा जारी Redmi Note 12 Pro सीरीज की इमेज पुष्टि करती हैं कि यह स्टीरियो आउटपुट के लिए स्पीकर ग्रिल (ऊपर और नीचे) की एक जोड़ी से लैस होगी. डिवाइस के ऊपरी किनारे में एक 3.5 मिमी ऑडियो जैक, एक आईआर ब्लास्टर और एक माइक्रोफोन भी है. डिवाइस के निचले किनारे में स्पीकर ग्रिल के अलावा एक यूएसबी-सी पोर्ट, एक माइक्रोफोन और एक सिम स्लॉट है. हालांकि यह स्पष्ट नहीं है, ऐसा प्रतीत होता है कि नोट 12 परिवार एक साइड-फेसिंग फिंगरप्रिंट स्कैनर से लैस है.

Redmi Note 12 Pro Camera & Battery

Redmi Note 12 Pro एक OIS- सक्षम 50-मेगापिक्सल Sony IMX766 प्राइमरी कैमरा के साथ आएगा।.दूसरी ओर, नोट 12 प्रो+ में OIS-असिस्टेड 200-मेगापिक्सल का सैमसंग एचपीएक्स प्राइमरी कैमरा होगा. दोनों डिवाइस में 5,000mAh की बैटरी होने की उम्मीद है. प्रो मॉडल के 67W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करने की उम्मीद है, जबकि प्रो + 120W फास्ट चार्जिंग की पेशकश करेगा.

Redmi Note 12 Explorer Edition Specifications

यह स्पष्ट नहीं है कि अफवाह वाले Redmi Note 12 एक्सप्लोरर एडीशन में एक कर्व्ड या एक फ्लैट OLED पैनल होगा. इस मॉडल में 200-मेगापिक्सल का सैमसंग एचपीएक्स कैमरा और 210W फास्ट चार्जिंग होने की उम्मीद है. लाइनअप के सभी फोन में डाइमेंशन 1080 चिपसेट होगा.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news