iPhone को मात दे पाएगा Samsung Galaxy S24 Ultra!, 50 MP टेलीफोटो कैमरा के साथ मिल सकते हैं ये फीचर्स
Advertisement
trendingNow12026191

iPhone को मात दे पाएगा Samsung Galaxy S24 Ultra!, 50 MP टेलीफोटो कैमरा के साथ मिल सकते हैं ये फीचर्स

Samsung Galaxy S24 Ultra: सैमसंग के नए स्मार्टफोन गैलेक्सी एस 24 अल्ट्रा का लोगों को बेसब्री से इंतजार है. इस फोन के कैमरा को लेकर कई लीक सामने आ रही हैं. बताया जा रहा इसका कैमरा iPhone को टक्कर दे सकता है. आइए आपको इसके कैमरा मॉडल के बारे में बताते हैं. 

Samsung Galaxy S24 Ultra camera

Samsung Galaxy S24 Ultra को लेकर अभी कोई रिलीज डेट सामने नहीं आई है, लेकिन उम्मीद जताई जा रही है कि यह फोन जल्द ही भारत में लॉन्च हो सकता है. इस हैंडसेट में दमदार फीचर्स होने की संभावना है, जो इसे बाकी फोन से अलग बनाते हैं. इस फोन के बारे में कई लीक सामने आ रही है. ऐसे ही एक लीक में यह बात सामने आई है कि इसका कैमरा iPhone 15 Pro Max को टक्कर दे सकता है. आइए आपको बताते हैं कि कैमरा को लेकर क्या बातें सामने आ रही हैं. 

Samsung Galaxy S24 Ultra Camera Leak
एक चीनी टिपस्टर ने Samsung Galaxy S24 Ultra फोन को लेकर डिटेल की हैं. इसके मुताबिक हैंडसेट में उन्नत किस्म का टेलीफोटो कैमरा होगा, जो 5x ऑप्टिकल जूम प्रदान कर सकता है. इससे फोन से खीची गई फोटोज की क्वालिटी बहुत ही बेहतरीन होगी. फोटो की बारीक से बारीक डिटेल भी आसानी से विजिबल होगी. टिप्सटर द्वारा शेयर किए गए स्क्रीनशॉट के मुताबिक, सैमसंग गैलेक्सी एस24 अल्ट्रा में 50 MP का कैमरा होगा. यह फोन 6,120x8,160 पिक्सल रिजॉल्यूशन की फोटो खींच सकेगा. इससे पहले Apple अपने iPhone 15 Pro Max में टेट्राप्रिज्म टेलीफोटो लेंस दे चुका है, जो 5x ऑप्टिकल जूम को सपोर्ट करता है. 

Samsung Galaxy S24 Ultra Release Date
हाल ही में टिप्सटर इवान ब्लास ने सैमसंग गैलेक्सी अनपैक्ड 2024 लॉन्च इवेंट को लेकर एक टीजर इमेज शेयर की है. इस इवेंट में गैलेक्सी एस 24 सीरीज के स्मार्टफोन लॉन्च होने की उम्मीद है. यह इवेंट 18 जनवरी 1:00 AM KST (11:30 PM IST) को होगा. हालांकि, कंपनी ने अभी तक हैंससेट की ऑफिशियल रिलीज डेट की घोषणा नहीं की है.  @chunvn8888 नाम के एक एक्स (पूर्व में ट्विटर) यूजर ने Samsung Galaxy S24 Ultra के कैमरा मॉडल की फोटो पोस्ट की थी. यह फोटो SM-G928U का मॉडल नंबर दिखाती है, जो आने वाले फ्लैगशिप फोन से रिलेटेड हो सकती है. 

Trending news