boAt को टक्कर देने आई ये स्टाइलिश Smartwatch! डिजाइन Apple Ultra की तरह; कीमत काफी कम
Advertisement

boAt को टक्कर देने आई ये स्टाइलिश Smartwatch! डिजाइन Apple Ultra की तरह; कीमत काफी कम

इंडियन मार्केट में दो नई स्मार्टवॉच लॉन्च हुई हैं, जो दमदार फीचर्स के साथ आती हैं. इनका नाम Skyball Rigor और Skyball Elevate है. आइए जानते हैं इन दोनों की कीमत और फीचर्स...

 

boAt को टक्कर देने आई ये स्टाइलिश Smartwatch! डिजाइन Apple Ultra की तरह; कीमत काफी कम

भारत ने स्मार्टवॉच मार्केट काफी आगे बढ़ गया है. एक तरफ जहां Apple, Samsung और Garmin जैसे बड़े खिलाड़ी हैं तो वहीं boAt, Noise, Fire-Boltt जैसी कंपनियां भी आगे निकल रही हैं. अब एक और कंपनी ने इस मार्केट में एंट्री की है, जिसका नाम Skyball है. इसने अपनी दो स्मार्टवॉच को लॉन्च किया है, जो स्टाइलिश डिजाइन में आती है. इनका नाम Skyball Rigor और Skyball Elevate है. आइए जानते हैं इन दोनों की कीमत और फीचर्स...

Skyball Rigor and Elevate specifications

Skyball Rigor एक टिकाऊ और स्टाइलिश स्मार्टवॉच है जो जिंक मिश्र धातु बॉडी और अल्ट्रा-टिकाऊ ग्लास से बनी है. यह शॉकप्रूफ और खरोंच प्रतिरोधी है, और यह IP68-प्रमाणित धूल और पानी प्रतिरोधी है. स्मार्टवॉच में 1.46 इंच की AMOLED स्क्रीन है, जिसकी अधिकतम चमक 1,000 निट्स है. Skyball Elevate एक स्टाइलिश और आधुनिक स्मार्टवॉच है जो ऐप्पल अल्ट्रा से प्रेरित है. इसमें एक स्क्वायर डायल, एक घूमने वाला क्राउन और एक अन्य फिजिकल बटन है. इसमें एक 2.02-इंच की AMOLED स्क्रीन भी है जिसका रिजॉल्यूशन 410 x 512 पिक्सल और 600 निट्स पीक ब्राइटनेस है. 

Skyball Rigor and Elevate Features

दोनों में कई स्वास्थ्य और फिटनेस फीचर्स हैं, जिसमें हार्ट रेट मॉनिटर, SpO2 सेंसर और स्लीप ट्रैकर शामिल हैं. स्काईबॉल एलिवेट में ब्लड प्रेशर मॉनिटर और श्वास प्रशिक्षण सुविधा भी है. दोनों स्मार्टवॉच 120 से अधिक स्पोर्ट्स मोड के साथ आती हैं.

Skyball Rigor and Elevate Battery

स्काईबॉल स्मार्टवॉच में कई उपयोगी सुविधाएं हैं, जिसमें ब्लूटूथ वॉयस कॉलिंग, डीएनडी मोड, नोटिफिकेशन, कैलकुलेटर, म्यूजिक और कैमरा कंट्रोल शामिल हैं. रिगोर में 400mAh की बड़ी बैटरी है जिसके बारे में दावा किया गया है कि यह 20 दिनों तक चलती है, जबकि एलिवेट में 260mAh की बैटरी है जिसके बारे में दावा किया गया है कि यह 7 दिनों तक चलती है. 

Skyball Rigor and Elevate Price

स्काईबॉल रिगोर और एलिवेट स्मार्टवॉच की कीमत क्रमशः 3,599 रुपये और 2,999 रुपये है. रिगोर सिल्वर और ब्लैक रंगों में उपलब्ध है, जबकि एलिवेट ब्लैक, टील और मूनलाइट ग्रे रंगों में उपलब्ध है. दोनों डिवाइस कंपनी की वेबसाइट और Amazon से खरीदने के लिए उपलब्ध हैं.

Trending news