Skyball का धमाका! भारत में उतार दी हाई-परफॉर्मेंस स्पीकर्स की शानदार रेंज
Advertisement

Skyball का धमाका! भारत में उतार दी हाई-परफॉर्मेंस स्पीकर्स की शानदार रेंज

Skyball Speakers: नई प्रोडक्शन रेंज में टावर स्पीकर, पार्टी स्पीकर और एक मिनी साउंडबार की पेशकश की गई है. इनकी शुरुआत महज 2,999 रुपये  (एमआरपी) से हो जाती है. 

 

Skyball का धमाका! भारत में उतार दी हाई-परफॉर्मेंस स्पीकर्स की शानदार रेंज

Skyball High-Performance Speakers: होम ऑडियो और स्मार्ट एक्सेसरीज पर फोकस करने वाले नए जमाने के कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स ब्रांड स्काईबॉल ने अपने पहले होम ऑडियो प्रोडक्ट लाइन-अप को लॉन्च करने की घोषणा की है. स्काईबॉल की पहली होम ऑडियो रेंज म्यूजिक एंथुज़िआस्ट लोगों की बढ़ती मांग को पूरा करती है और उन्हें विश्व स्तरीय ऑडियो सुनने का अनुभव प्रदान करती है.

महज 2,999 रुपये (एमआरपी) से शुरू होकर स्काईबॉल के स्पीकर्स, फीचर से भरपूर ऑडियो प्रोडक्ट्स को बेहतर साउंड क्वालिटी और निर्बाध कनेक्टिविटी देने के लिए डिजाइन किया गया है. इस रेंज में कई प्रकार के स्पीकर शामिल हैं, जिनमें से प्रत्येक में डिजाइन और क्वॉलिटी का खास ध्यान रखा गया है साथ ही इनकी ऑडियो क्वॉलिटी भी धुआंधार है. 

मेक इन इंडिया पहल के अनुरूप, स्काईबॉल ने स्वदेशी अत्याधुनिक सुविधाओं में स्थानीय रूप से ऑडियो उत्पादों को डिजाइन और निर्मित किया है. इन उत्पादों को अत्याधुनिक तकनीक और उच्च श्रेणी की सामग्री का उपयोग करके निर्मित किया जाता है, जो प्राचीन ऑडियो डिलीवरी, लंबे समय तक चलने वाले स्थायित्व और विश्वसनीयता को सुनिश्चित करता है.

प्रोडक्ट रेंज में पोर्टेबल साउंड बार नियो20, पार्टी बॉक्स 600, पार्टी पिलर 1100, पार्टी पिलर 1200 और पार्टी पिलर 1300 शामिल हैं. हर प्रोडक्ट कुछ खास है जो ग्राहकों को पसंद आएगा. 

Pricing and Availability

स्काईबॉल के होम ऑडियो उत्पादों की नई रेंज अब भारत में Amazon.in पर खरीदने के लिए उपलब्ध है. ऑडियो उत्पाद एक साल की सर्विस वारंटी के साथ आते हैं.

Mini Soundbar Neo20: ₹ 2,999 (MRP)
Party Box 60: ₹ 12,999 (MRP)
Party Pillar 1300: ₹ 12999 (MRP)
Party Pillar 1200: ₹ 10,999 (MRP)
Party Pillar 1100: ₹ 8,999 (MRP)
About Skyball

Trending news