भारत में लॉन्च हुआ Tecno Camon iSky 3 स्मार्टफोन, जानें फीचर्स और कीमत

इस स्मार्टफोन में प्राइमरी रियर कैमरा 13 मेगापिक्सल और सेकेंड्री रियर कैमरा 2 मेगापिक्सल है.

भारत में लॉन्च हुआ Tecno Camon iSky 3 स्मार्टफोन, जानें फीचर्स और कीमत
सेल्फी कैमरा 8 मेगापिक्सल है. (फोटो साभार ट्विटर)

नई दिल्ली: हांगकांग की कंपनी-ट्रांजीशन होल्डिंग्स की सहायक कंपनी टेक्नो मोबाइल ने सोमवार को भारत में अपना पहला 'Camon iSky 3' स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया. 'Android 9 Pie' से लैस स्मार्टफोन की कीमत 8,599 रुपये है. 'हाई ऑपरेटिंग सिस्टम (हाईओएस) 4.6' से लैस और 'Android पाई' पर आधारित 'ऑफलाइन स्पेसिफिक' स्मार्टफोन में 6.2 इंच की नॉच डिस्प्ले, आर्टीफीशियल इंटेलीजेंस (एआई), आठ मेगापिक्सल सेल्फी कैमरे के साथ-साथ 13 मेगापिक्सल प्लस दो मेगापिक्सल का डुअल रियर कैमरा सेट-अप दिया गया है. फोन में उपयोग किए गए ओएस में स्मार्ट पैनल जैसे फीचर्स के साथ मल्टीपल एप्स, आसान नेवीगेशन और डिजिटल फीचर दिए गए हैं.

'ट्रांजिशन इंडिया' के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) अरिजीत तलपात्रा ने कहा, 'Camon iSky 3' एआई क्षमता से लैस डिवाइस है जो ऐसे टैक-सेवी युवाओं को ध्यान में रखकर बनाई गई है जो अधिक तेज, अधिक स्मार्ट, हर प्रकार की रोशनी में सक्षम कैमरे, दमदार बैटरी और नवीनतम फीचर्स से लैस स्मार्टफोन चाहते हैं."

 

 

कंपनी ने एक बयान में कहा कि एआई फेस अनलॉक फीचर और फिंगर प्रिंट सेंसर के साथ 'कैमन आईस्काई 3' को 100 दिनों की निशुल्क रिप्लेसमेंट तथा एक महीने की एक्सटेंडेड वारंटी की सुविधा है.

(इनपुट-आईएएनएस)