Tecno ने लॉन्च किया सबसे पतला Laptop! तगड़ी बैटरी और स्टाइलिश डिजाइन; जानिए कीमत
Advertisement
trendingNow11871754

Tecno ने लॉन्च किया सबसे पतला Laptop! तगड़ी बैटरी और स्टाइलिश डिजाइन; जानिए कीमत

Tecno Megabook T1 Laptop लॉन्च हो गया है. इसकी शुरुआती कीमत 40 हजार रुपये से कम है. इसके अलावा फोन का डिजाइन भी काफी शानदार है. आइए जानते हैं Tecno Megabook T1 की कीमत और फीचर्स...

 

Tecno ने लॉन्च किया सबसे पतला Laptop! तगड़ी बैटरी और स्टाइलिश डिजाइन; जानिए कीमत

Tecno Megabook T1 Laptop: Tecno ने भारत में सबसे पतला और लाइट लैपटॉप लॉन्च किया है. इसका नाम Tecno Megabook T1 Laptop है. यह लैपटॉप इंटेल के 11वीं पीढ़ी के प्रोसेसर द्वारा संचालित होता है. इसमें 15.6-इंच का डिस्प्ले और दमदार बैटरी मिलती है. इसके अलावा लैपटॉप का डिजाइन भी काफी स्टाइलिश है. आइए जानते हैं Tecno Megabook T1 की कीमत और फीचर्स...

Tecno Megabook T1 Price In India

Tecno Megabook T1 के Core i3 वैरिएंट की कीमत 37,999 रुपये है, Core i5 मॉडल की कीमत 47,999 रुपये है, और Core i7 वैरिएंट की कीमत 57,999 रुपये है. Tecno Megabook T1 डेनिम ब्लू, स्पेस ग्रे, और मूनशाइन सिल्वर कलर ऑप्शन के साथ आता है और आप इसे ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म अमेजन पर खरीद सकते हैं.

Tecno Megabook T1 Specifications

लैपटॉप का डिजाइन बेहद स्लीक और अल्ट्रा-स्लिम है, जिसकी मोटाई केवल 14.8mm है और इसका वजन केवल 1.56KG है. इस डिवाइस में प्रीमियम नैनो-एल्यूमिनियम मिश्रित धातु का उपयोग किया गया है. नया लैपटॉप 15.6 इंच फुल एचडी+ डिस्प्ले के साथ आता है, जिसमें 350 निट्स की पीक ब्राइटनेस है, और यह 11वीं पीढ़ी के इंटेल कोर i3, कोर i5, और कोर i7 प्रोसेसरों से संचालित होता है.

Tecno Megabook T1 Features

Tecno Megabook T1 एक बेहतर सुरक्षा प्रदान करने के लिए फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आता है, जिसमें इंटिग्रेटेड 2-इन-1 पावर Key और 2MP FHD कैमरा भी शामिल है. कनेक्टिविटी के लिए, इसमें कुल 9 पोर्ट्स होते हैं, जिनमें USB 3.1 टाइप सी, HDMI 1.4, और अन्य विकल्प शामिल हैं.

Tecno Megabook T1 Battery

Tecno Megabook T1 लैपटॉप 70Wh की बैटरी के साथ आता है और USB Type-C पोर्ट के माध्यम से 65W पर अल्ट्रा-फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है. इसकी बैटरी लाइफ का दावा किया गया है कि यह कुल 17.5 घंटे तक चल सकती है.

Trending news