Tecno POP 6 Pro भारत में धूम मचाने को तैयार, 5000 mAh की बैटरी और 120 Hz के रिफ्रेश रेट से है लैस
Advertisement
trendingNow11354278

Tecno POP 6 Pro भारत में धूम मचाने को तैयार, 5000 mAh की बैटरी और 120 Hz के रिफ्रेश रेट से है लैस

Tecno Smartphone: टेक्नो भारत में अपनी पॉप सीरीज को मजबूती देने के लिए tecno pop 6 pro लेकर आ रही है. ये एक किफायती स्मार्टफोन होगा जिसमें बेहतरीन फीचर्स का जबरदस्त कॉम्बिनेशन देखने को मिलेगा.

Photo Credit: Amazon.in

POP 6 Pro Launch Soon: Tecno भारत में POP 6 Pro स्मार्टफोन जल्द लॉन्च करने जा रहा है और कंपनी ने इस स्मार्टफोन की एक माइक्रोसाइट भी अमेजन पर लाइव कर दी है. आपको बता दें कि अमेजन पर इस स्मार्टफोन के धमाकेदार स्पेसिफिकेशन्स भी सामने आ चुके हैं. ये एक दमदार स्मार्टफोन होने वाला है जिसके बारे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं. अगर आप इसे खरीदने की तैयारी अभी से कर रहे हैं तो आज हम आपके लिए इसकी डीटेल्स लेकर आए हैं.  

स्पेसिफिकेशन्स 

POP 6 Pro ग्राहकों को तगड़े स्पेसिफिकेशंस ऑफर करेगा और इनकी शुरुआत हो जाती है 6.56 इंच की एचडी प्लस डॉट नॉच डिस्प्ले से, जिसमें ग्राहकों को 120 Hz का रिफ्रेश रेट देखने को मिलता है. इसका मतलब ये हुआ कि ये डिस्प्ले आपको सुपर स्मूद एक्सपीरियंस ऑफर करेगा. आपको बता दें कि इस स्मार्टफोन में ग्राहकों को रियर में 8 MP प्राइमरी कैमरा के साथ डुअल कैमरा सेटअप और रियर में 5 मेगापिक्सल सेल्फी कैमरा देखने को मिलेगा जिसके साथ फ्लैशलाइट भी ऑफर की गई है. अगर बात करें बैटरी की तो यह स्मार्टफोन 5000 एमएएच की दमदार बैटरी से लैस होगा. 

इसका डिजाइन भी बेहद ही जबरदस्त है. ग्राहकों को इस स्मार्टफोन के रियर पैनल पर ग्राफिक डिजाइनिंग देखने को मिलेगी जो इसे और ज्यादा आकर्षक और स्टाइलिश बनाती है. माइक्रोसाइट की मानें तो यह दमदार कैमरा स्मार्टफोन होगा जो बेहतरीन फोटोग्राफी ऑफर करेगा. इसे दो कलर ऑप्शन में लॉन्च किया जाएगा जिनमें पीसफुल ब्लू और पोलर ब्लैक कलर ऑप्शन शामिल है. दोनों ही कलर ट्रेंडी हैं साथ ही साथ देखने में बेहद ही स्टाइलिश नजर आते हैं जो ग्राहकों की जरूरतों पर खरे उतरने का दावा कर रहे हैं. अगर आप भी इस स्मार्टफोन के बारे में और ज्यादा जानना चाहते हैं तो हम आपके लिए इसकी अपडेटेड जानकारी लेकर आते रहेंगे. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

 

Trending news