Holi में आपके Smartphone को भीगने से बचाएंगी ये एक्सेसरीज, कीमत महज 150 रुपये से शुरू
Advertisement
trendingNow11599404

Holi में आपके Smartphone को भीगने से बचाएंगी ये एक्सेसरीज, कीमत महज 150 रुपये से शुरू

Smartphone accessories: होली के मौके पर ज्यादातर लोगों को यह डर रहता है कि कहीं स्मार्टफोन में पानी ना पड़ जाए लेकिन इन एक्सेसरीज का इस्तेमाल करने के बाद आपका यह डर पूरी तरह से खत्म हो जाएगा.

Holi में आपके Smartphone को भीगने से बचाएंगी ये एक्सेसरीज, कीमत महज 150 रुपये से शुरू

Smartphone Protection: स्मार्टफोन में किसी भी तरह की खराबी ना आ जाए ये चिंता होली के मौके पर ज्यादातर लोगों को रहती ही है और ऐसा इसलिए है क्योंकि लोग होली में सेल्फी वगैरह के लिए अपने साथ स्मार्टफोन जरूर रखते हैं लेकिन पानी और रंगों की वजह से स्मार्टफोन में डैमेज हो सकता है. ऐसा ना हो इस बात के लिए जरूरी है कि स्मार्टफोन को बड़ी सावधानी से रखा जाए लेकिन ज्यादातर लोग ऐसा नहीं कर पाते हैं और स्मार्टफोन पानी या रंगों के संपर्क में आ ही जाता है और खराब हो जाता है जिसे बनवाने में हजारों रुपये लग जाते हैं. ऐसा ना हो इस बात का ध्यान रखते हुए आज हम आपके लिए कुछ दमदार स्मार्टफोन एक्सेसरीज लेकर आए हैं जो आपके स्मार्टफोन को पानी और रंगों से पूरी तरह सुरक्षित रखने का काम करती हैं. तो चलिए जानते हैं कौन सी हैं ये एक्सेसरीज.

वॉटर रेजिस्टेंट पाउच 

वॉटर रेजिस्टेंट पाउच एक बेहद ही कॉमन और किफायती प्रोडक्ट है जिसकी बदौलत आप अपने स्मार्टफोन को पानी से बचा सकते हैं यहां तक कि इससे स्मार्टफोन में रंग भी नहीं जाता है. ये ना सिर्फ एक दमदार प्रोडक्ट है बल्कि इसे खरीदने के लिए आपको बेहद ही कम रकम खर्च करनी पड़ती है. ये पानी से पूरी तरह से प्रोटेक्शन ऑफर करता है. होली में ये आपके लिए एक बेहतरीन प्रोडक्ट साबित हो सकता है. इसे खरीदने के लिए ग्राहकों को 150 रुपये से लेकर 300 रुपये तक की रकम चुकानी पड़ती है. 

मैग्नेटिक कवर 

स्मार्टफोन को होली के मौके पर पानी और रंगों से बचाने के लिए मैग्नेटिक कवर भी बड़े काम आए सकता है. ये कवर हार्ड ग्लास का बना होता है और आप इसे आसानी से इस्तेमाल कर सकते हैं. इसे स्मार्टफोन में लगाना काफी आसान होता है क्योंकि ये मैग्नेटिक होता है और दो पार्ट में होता है और आप इसे आसानी से स्मार्टफोन में लगा सकते हैं और बस ये खुद ही फिक्स हो जाता है. ये कवर ना सिर्फ स्टाइलिश है बल्कि काफी मजबूत भी होता है जिसकी बदौलत आप अपने स्मार्टफोन को गिरने पर भी किसी डैमेज से बचा सकते हैं. ये स्मार्टफोन कवर मार्केट में 500 रुपये से लेकर 1000 रुपये की कीमत में उपलब्ध है.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.comसबसे पहलेसबसे आगे

Trending news