मच्छरों को खींच लेता है ये Lamp, मिनटों में खत्म कर देता है हजारों का झुण्ड!
Advertisement

मच्छरों को खींच लेता है ये Lamp, मिनटों में खत्म कर देता है हजारों का झुण्ड!

Mosquito Killer: भारत में गर्मियों के मौसम के दौरान मच्छरों का प्रकोप बढ़ ही जाता है और इसे देखते हुए आप भी अगर एक डिवाइस खरीदना चाहते हैं जो मच्छरों की छुट्टी कर सके तो अब आपकी तलाश पूरी हो चुकी है.

Photo Credit: Amazon.in

Electronic Mosquito Killer: गर्मियों के मौसम में मच्छरों का प्रकोप बढ़ ही जाता है ऐसे में लोग मच्छरों का खात्मा करने के लिए या तो मच्छरदानी का इस्तेमाल करते हैं या फिर मॉस्किटो रेपेलेंट स्प्रे घर पर ले आते हैं लेकिन इनसे मच्छर रुक जरूर जाते हैं लेकिन खत्म नहीं होते हैं. अगर आप मच्छरों का खात्मा करना चाहते हैं और इसके लिए कम खर्च में एक डिवाइस तलाश रहे हैं तो अब आप की तलाश पूरी हुई क्योंकि हम आपके लिए एक इको फ्रेंडली मॉस्किटो किलर डिवाइस लेकर आए हैं जो ना सिर्फ मच्छरों का खात्मा करता है बल्कि आपकी सेहत को किसी तरह का नुकसान भी नहीं पहुंचाता है.

कौन सा है यह डिवाइस

जैसे डिवाइस के बारे में हम बात कर रहे हैं वो अमेजन पर उपलब्ध है और ग्राहक इसे सिर्फ ₹500 में अपने घर ला सकते हैं. यह डिवाइस पूरी तरह से इकोफ्रैंडली है और इसका नाम Bug Zapper Mosquito and Fly Killer Indoor Light with Electric Killing Lamp Portable USB LED Trap है. यह डिवाइस दो यूनिट्स से मिलकर बना हुआ है जिसमें एक यूनिट लाइन का काम करता है तो वही दूसरा यूनिट सक्शन का काम करता है. इन दो यूनिट से मिलकर बने हुए इस डिवाइस में मच्छर खुद-ब-खुद खींचे चले आते हैं और उनका खात्मा हो जाता है. यह डिवाइस इतनी तेजी के साथ काम करता है कि आपके पलक झपकने जितनी देर में ही सैकड़ों मच्छर खत्म हो जाते है.

किस तरह से करता है काम आपको बता दें कि यह डिवाइस हर तरह के कीट पतंगों को खत्म करने के काम आता है. इसके पहले यूनिट में एक खास ब्लू कलर की लाइटिंग ऑफर की जाती है जो मच्छरों को अपनी तरफ आकर्षित करती है. मच्छर इस लाइटिंग का पीछा करते हुए इसके अंदर तक चले आते हैं और जैसे ही मच्छर अंदर प्रवेश करते हैं इसका दूसरा यूनिट एक्टिवेट हो जाता है और इसके अंदर लगी हुई पावरफुल मोटर इन्हें खींच लेती है और उनका खात्मा कर देती है. ये एक पावरफुल डिवाइस है और आपको भी इसका इस्तेमाल कर देना चाहिए.

Trending news