Truecaller में आया ये शानदार फीचर, एक साथ कर सकेंगे 8 लोगों को कॉल
Advertisement

Truecaller में आया ये शानदार फीचर, एक साथ कर सकेंगे 8 लोगों को कॉल

Truecaller बीते कुछ समय से लगातार नए फीचर पर काम कर रहा है. इन फीचर की मदद से वह यूजर्स के एक्सपीरियंस को और बेहतर बनाने की कोशिश कर रहा है. ऐसे में Truecaller के यूजर्स को कई नए फायदे मिलेंगे.

Truecaller में आया ये शानदार फीचर, एक साथ कर सकेंगे 8 लोगों को कॉल

नई दिल्ली: Truecaller बीते कुछ समय से लगातार नए फीचर पर काम कर रहा है. इन फीचर की मदद से वह यूजर्स के एक्सपीरियंस को और बेहतर बनाने की कोशिश कर रहा है. ऐसे में Truecaller के यूजर्स को कई नए फायदे मिलेंगे. जिसमें ग्रुप कॉलिंग (Group Calling) का फीचर शामिल है.

शानदार है ग्रुप कॉलिंग का फीचर

यूजर्स को Truecaller में ग्रुप वॉयस कॉलिंग (Group Voice Calling) में एक साथ 8 लोगों को क्रॉसस बॉर्डर वॉयस कॉल करने की सुविधा मिलेगी. साथ ही स्मार्ट SMS स्पैम को फिल्टर करने, यूजफुल इंफॉर्मेंशन को कैटेगराइज करने और पेमेंट की याद दिलाने के लिए इंटीग्रेटेड एल्गोरिदम जैसी सुविधा इस्तेमाल करने को मिलेगी. साथ ही यूजर्स को नया इनबॉक्स क्लीनर फीचर मिलेगा, जिसमें से अनयूज्ड मैसेज को हटाकर अपने फोन पर स्पेस क्रिएट कर सकते हैं. 

स्मॉर्ट एसएमएस फीचर है दमदार (Smart SMS Feature)
Truecaller का कहना है कि यूजर को मिलने वाले मैसेज में 80% SMS बिजनेस की तरफ से आते हैं इसलिए इन्हें अलग करना जरुरी है. यह कहता है कि इसका algorithm स्पैम को SMS में भी पहचान सकता है.  यह फीचर अभी सिर्फ India, Kenya, Nigeria और South Africa में ही चालू हुआ है और यह ऑफलाइन भी काम करेगा. ऐप का कहना है कि जल्द ही यह फीचर US, Sweden, Indonesia, Malaysia और Egypt में भी चालू होगा. 

ये भी पढ़ें, आपके WhatsApp अकाउंट में भी लग सकती है सेंध, जानें रिकवर करने का तरीका

इनबॉक्स क्लीनर (Inbox Cleaner)
Truecaller को एक नया इनबॉक्स क्लीनर मिलेगा, जो यूजर्स को उन सभी पुराने, अनवांटेड मैसेज को कुछ ही सेकंड में साफ करने में मदद करेगा. बता दें इनबॉक्स क्लीनर की मदद से आप मैन्यू में जाकर देख सकते हैं कि आपने कितने पुराने OTP और स्पैम SMS कलेक्ट किए हुए हैं.

Trending news