सिर्फ 11 रुपये में 28 दिन कॉलिंग और रोजाना 4 GB डेटा का ऑफर दे रही ये कंपनी
Advertisement

सिर्फ 11 रुपये में 28 दिन कॉलिंग और रोजाना 4 GB डेटा का ऑफर दे रही ये कंपनी

Vi कंपनी ने बेहतारीन प्लान लॉन्च किया है, जिसके तहत रोजाना मात्र 11 रुपये खर्च कर अनलिमिटेड कॉलिंग, प्रतिदिन 4GB हाई स्पीड 4G इंटरनेट और 100 SMS का लाभ मिलेगा. इस ऑफर से मार्केट में यकीनन कॉम्पिटिशन बढ़ने वाला है.

सिर्फ 11 रुपये में 28 दिन कॉलिंग और रोजाना 4 GB डेटा का ऑफर दे रही ये कंपनी

नई दिल्ली: देश की दिग्गज टेलीकॉम कंपनी वोडाफोन आइडिया (Vi) लगातार अपने कस्टमर्स के लिए नए-नए ऑफर प्लान लॉन्च कर रही है. इसके तहत यूजर्स को कम दाम में हाई स्पीड 4G इंटरनेट और अनलिमिटेड कॉलिंग का लाभ मिलता है. आज हम आपको Vi के ऐसी ही सस्ते प्लान के बारे में बताएंगे, जिसमें आपको रोजाना 11 रुपये से कम के खर्चे पर 4GB डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग और SMS की सुविधा मिलेगी.

मात्र 11 रुपये में मिलेगा सबकुछ

वोडाफोन आइडिया ने हाल ही में 299 रुपये वाला एक प्लान लॉन्च किया है. इस प्लान को एक्टिवेट कराने पर कस्टमर्स को प्रतिदिन 4GB डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग और 100 SMS की सुविधा मिलेगी. इस प्लान की वैधता 28 दिनों की है और अगर इसमें मिलने वाले कुल डेटा की बात की जाए तो इसमें कुल 112GB डेटा मिलेगा. यानी आप रोजाना 11 रुपये से भी कम खर्च कर इन सब सुविधाओं का लाभ ले सकेंगे. इतना ही नहीं, इस प्लान में आपको Binge All Night की सुविधा भी मिलेगी, जिसमें आपको रात 12 बजे से सुबह 6 बजे तक फ्री इंटरनेट सर्फिंग कर सकते हैं. इसके अलावा इसमें वीकेंड डेटा रोलओवर और Vi movies and TV का फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा.

ये भी पढ़ें:- जूही चावला को बड़ा झटका, HC ने खारिज की 5G के खिलाफ याचिका; लगाया 20 लाख का जुर्माना

VIDEO

56 दिनों के लिए मिलेगा सबकुछ फ्री

399 रुपये में भी Vi ने एक खास प्लान निकाला है, जिसकी वैधता 56 दिनों की होती है. इस प्लान को एक्टिवेट कराने पर कस्मर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग, प्रतिदिन 1.5GB डेटा और 100 SMS की सुविधा मिलती है. इसके साथ ही इसमें बिंज ऑल नाइट, वीकेंड डेटा रोलओवर और Vi मूवी और टीवी का फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिलता है. आप अगले रिचार्ज पर 40 रुपये का डिस्काउंट कूपन भी पा सकते हैं.

LIVE TV

Trending news