Vi Offer: एक रिचार्ज और एक साल की छुट्टी! इस सस्ते रिचार्ज प्लान ने मचाई धूम
Advertisement

Vi Offer: एक रिचार्ज और एक साल की छुट्टी! इस सस्ते रिचार्ज प्लान ने मचाई धूम

Recharge Offer: Vi के इस रिचार्ज प्लान के बारे में ज्यादातर लोग नहीं चाहते हैं, जिन ग्राहकों को लंबी वैलिडिटी पसंद है उनके लिए ये रिचार्ज प्लान परफेक्ट साबित हो सकता है. 

Vi Offer: एक रिचार्ज और एक साल की छुट्टी! इस सस्ते रिचार्ज प्लान ने मचाई धूम

Vi Recharge Plan: Vi के जिस प्लान के बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं उसकी कीमत सभी प्रीपेड प्लांस से काफी कम है जिनमें इतनी ज्यादा वैलिडिटी ऑफर की जाती है. लंबी वैलिडिटी का एक सबसे बड़ा फायदा यह होता है कि आपको हर रोज वैलिडिटी खत्म हो जाने की टेंशन नहीं रहती है और एक बार रिचार्ज करने के बाद आप इसे साल भर के लिए इस्तेमाल कर पाएंगे. अगर आपको इस प्लान की जानकारी नहीं है तो बता दें कि यह मार्केट में मिलने वाला सबसे सस्ता 1 साल की वैलिडिटी वाला प्लान है. 

कौन सा है यह रिचार्ज प्लान

वीआई के जिस प्लान के बारे में हम बताने जा रहे हैं उसकी कीमत 1799 रुपए है. इस प्लान में ग्राहकों को अनलिमिटेड बेनिफिट्स दिया जाता है. अगर बात करें कॉलिंग की तो ग्राहकों को इस प्लान में ऑल इंडिया फ्री अनलिमिटेड कॉलिंग ऑफर की जाती है जिसमें किसी तरह है की रोमिंग नहीं लगती है और अलग से कोई चार्ज नहीं देना पड़ता है और आप देश भर में बैठे हुए कहीं पर भी बिना रुकावट के कॉल कर सकते हैं.

अगर आपको लग रहा है इस प्लान में सिर्फ इतना ही बेनिफिट्स है तो वह आप गलत है क्योंकि 1799 रुपए के इस प्लान में ग्राहकों को 24 जीबी डाटा भी दिया जाता है जिसका इस्तेमाल ग्राहक चाहे तो 1 दिन में कर सकते हैं या फिर पूरे साल में कर सकते हैं. जैसा कि हम आपको पहले ही बता चुके हैं इस प्लान में 1 साल यानी 365 दिनों की वैलिडिटी ऑफर की जाती है. इतना ही नहीं इस प्लान में 3600 s.m.s. भी दिए जाते हैं जिनका इस्तेमाल 365 दिनों में आप कभी भी कर सकता है. कुल मिलाकर यह प्लान ग्राहकों के लिए काफी दमदार साबित हो रहा है और आप भी अगर चाहे तो इसे एक्टिवेट करवा सकते हैं.

Trending news