शख्स ने बारिश से बचने का निकाला गजब का जुगाड़, आनंद महिंद्रा भी बोल पड़े- चालाक...
Advertisement
trendingNow12305968

शख्स ने बारिश से बचने का निकाला गजब का जुगाड़, आनंद महिंद्रा भी बोल पड़े- चालाक...

Viral Video: आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) सोशल मीडिया (Social Media) पर दिलचस्प पोस्ट के लिए जाने जाते हैं. इस बार उन्होंने मॉनसून के लिए एक जुगाड़ का वीडियो शेयर किया है. वीडियो में एक शख्स दिख रहा है जिसने अपने छाते को इस तरह से बदलाव कर लिया है कि वो इसे अपने पीठ पर पहन सके. 

शख्स ने बारिश से बचने का निकाला गजब का जुगाड़, आनंद महिंद्रा भी बोल पड़े- चालाक...

महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा सोशल मीडिया पर दिलचस्प पोस्ट के लिए जाने जाते हैं. इस बार उन्होंने मॉनसून के लिए एक जुगाड़ का वीडियो शेयर किया है. वीडियो में एक शख्स दिख रहा है जिसने अपने छाते को इस तरह से बदलाव कर लिया है कि वो इसे अपने पीठ पर पहन सके. उसने छाते के हैंडल पर दो कोट हुकर्स लगाए और उन्हें एडजस्ट कर लिया. इस तरह छाता एक बैगपैक बन गया और शख्स बारिश में भीगने से बच गया, साथ ही उसके हाथ भी खाली रहें.

ये वीडियो बहुत तेजी से पॉपुलर हो गया, इसे करीब 6 लाख से ज्यादा बार देखा गया और लोग इस पर खूब बातें करने लगे. आनंद महिंद्रा ने खुद इस जुगाड़ को 'चालाक' बताया और अपने कैप्शन में 'पहनने वाली छाते' की जरूरत जताई, ये इशारा करता है कि शायद वो बारिश के लिए खास कपड़ों की तरफ सोच रहे हैं.

 

 

ये छाते को बदलने का जुगाड़ सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गया है. ये इस बात को दिखाता है कि आम लोग कैसे छोटी-छोटी चीजों को बदलकर बड़ी समस्याओं का हल निकाल लेते हैं. वीडियो देखने के बाद कुछ लोगों ने तो कपड़ों में ही छाता लगाने जैसे हाई-टेक सलूशन्स बताए, वहीं कुछ ने बारिश से पूरी तरह बचाने के लिए पोंचो जैसे डिजाइन्स की बात की. आनंद महिंद्रा के पोस्ट पर लोगों ने भी खूब रिएक्शन दिए.

 

 

इस पोस्ट से प्रेरित होकर, कुछ कंपनियां भविष्य में 'बारिश के मौसम के कपड़े' के लिए ज्यादा उपयोगी डिजाइन बनाने पर भी विचार कर सकती हैं.

Trending news