Apple, Samsung को टेंशन देने आ रहा Vivo का लल्लनटॉप Smartphone, डिजाइन और फीचर्स हैं चकाचक
Advertisement

Apple, Samsung को टेंशन देने आ रहा Vivo का लल्लनटॉप Smartphone, डिजाइन और फीचर्स हैं चकाचक

Vivo 5G Smartphone: Vivo इस साल के आखिर में धमाकेदार फीचर्स वाला स्मार्टफोन लॉन्च करने वाला है. टिपस्टर के मुताबिक, Vivo X90 में 1.5के रिजॉल्यूशन वाला डिस्प्ले होगा. पिछले मॉडल की तरह, यह एक अंडर-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर वाला AMOLED पैनल होना चाहिए.

 

Apple, Samsung को टेंशन देने आ रहा Vivo का लल्लनटॉप Smartphone, डिजाइन और फीचर्स हैं चकाचक

Vivo X90 Specifications Leak: कई रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि Vivo X90 Series को इस साल दिसंबर में आधिकारिक कर दिया जाएगा. हाल की रिपोर्ट्स में Vivo X90 Pro और X90 Pro+ की अहम जानकारियां सामने आई हैं. अब, लोकप्रिय टिपस्टर डिजिटल चैट स्टेशन (TechGoing के माध्यम से) के सौजन्य से एक नया लीक सामने आया है, जिससे पता चलता है कि वैनिला Vivo X90 से क्या उम्मीद की जाए. टिपस्टर के मुताबिक, Vivo X90 में 1.5के रिजॉल्यूशन वाला डिस्प्ले होगा. पिछले मॉडल की तरह, यह एक अंडर-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर वाला AMOLED पैनल होना चाहिए.

Vivo X90 Series

मीडियाटेक अगले महीने (नवंबर) डाइमेंशन 9200 चिपसेट की घोषणा कर सकती है. टिपस्टर ने दावा किया है कि X90 में डाइमेंशन 9200 होगा. SoC डाइमेंशन 9000 के उत्तराधिकारी के रूप में डेब्यू करेगा जिसने X80 और X80 Pro के डाइमेंशन वेरिएंट को संचालित किया था.

Vivo X90 Battery

DCS ने यह भी बताया कि Vivo X90 120W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगाच टिपस्टर ने पिछले महीने दावा किया था कि डिवाइस 4,700mAh की डुअल-सेल बैटरी पैक करेगा. यह सोनी IMX8-सीरीज के मुख्य कैमरे से लैस होने का भी अनुमान है. उन्होंने आगे खुलासा किया कि, X80 की तुलना में, X90 बेहतर धूल और पानी के प्रतिरोध की पेशकश करेगा. हालांकि, डिवाइस में IP68 सर्टिफिकेशन नहीं होगा.

Vivo X90 Pro+ Battery

X90 सीरीज़ के बारे में अफवाहों से पता चला है कि Vivo X90 और X90 Pro+ दोनों में स्नैपड्रैगन 8 Gen 2 चिपसेट होगा. दोनों स्मार्टफोन में 1 इंच के मुख्य कैमरा सेंसर के साथ आने की भी उम्मीद है. X90 में 100W चार्जिंग के साथ 4,870mAh की बैटरी हो सकती है, जबकि X90 Pro+ में 5,000mAh की बैटरी हो सकती है. प्रो+ के सैमसंग एमोलेड ई6 डिस्प्ले, एलपीडीडीआर5एक्स रैम और यूएफएस 4.0 स्टोरेज के साथ आने की उम्मीद है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news