कहर बरपाने आ रहा Vivo का धुआंधार 5G Smartphone, तगड़ी बैटरी और धांसू कैमरा; जानिए चकाचक फीचर्स
Advertisement

कहर बरपाने आ रहा Vivo का धुआंधार 5G Smartphone, तगड़ी बैटरी और धांसू कैमरा; जानिए चकाचक फीचर्स

Vivo T1 5G special festive edition: Vivo कुछ ही दिनों में अपना सफेद रंग का धमाकेदार 5g स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रहा है. आइए जानते हैं फोन के धमाकेदार फीचर्स...

 

कहर बरपाने आ रहा Vivo का धुआंधार 5G Smartphone, तगड़ी बैटरी और धांसू कैमरा; जानिए चकाचक फीचर्स

Vivo T1 5G Silky White colour: वीवो (Vivo) ने भारत में टी1 5जी (Vivo T1 5G) स्मार्टफोन के नए कलर वेरिएंट की घोषणा की है. डिवाइस को इस साल फरवरी में स्टारलाईट ब्लैक और रेनबो फैंटेसी रंगों में लॉन्च किया गया था. वीवो टी1 5जी सिल्की व्हाइट पेंट जॉब में उपलब्ध होगा. ब्रांड का कहना है कि स्पेशल फेस्टिव एडिशन फोन की कीमत का खुलासा 17 सितंबर को स्थानीय समयानुसार दोपहर 1 बजे किया जाएगा. हम उम्मीद करते हैं कि आगामी पेशकश की कीमत नियमित वेरिएंट के समान ही होगी.

Vivo T1 5G Specifications

वीवो टी1 5जी (Vivo T1 5G) स्पेशल फेस्टिव एडिशन यानी सिल्की व्हाइट कलर ऑप्शन रेगुलर टी1 5जी की तरह ही स्पेसिफिकेशंस के साथ आएगा. यह 6.58-इंच स्क्रीन, वॉटरड्रॉप नॉच और 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ FHD+ LCD डिस्प्ले को स्पोर्ट करता है। इसमें एक बॉक्सी फॉर्म फैक्टर है और डिवाइस को 8.25 मिमी मापने वाला सबसे हल्का 5G स्मार्टफोन माना जाता है। स्मार्टफोन में पावर बटन में एम्बेडेड एक साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर है।

Vivo T1 5G Camera

Vivo T1 5G बैक हाउसिंग ट्रिपल सेंसर पर एक रेक्टेंगुलर कैमरा मॉड्यूल के साथ आता है. सेटअप में 50MP का प्राइमरी सेंसर, 2MP का पोर्ट्रेट और 2MP का डेप्थ लेंस शामिल है. आगे की तरफ 16MP का सेल्फी स्नैपर है.

Vivo T1 5G Battery

हुड के तहत, विवो T1 5G स्नैपड्रैगन 695 प्रोसेसर से लैस है. यह 8GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज तक पैक करता है. इसमें 5-लेयर टर्बो कूलिंग सिस्टम है जिसके बारे में कहा जाता है कि यह कोर तापमान को 10 डिग्री तक कम कर देता है. स्मार्टफोन 18W फास्ट चार्जिंग के समर्थन के साथ 5,000mAh की बैटरी इकाई से अपनी शक्ति खींचता है. Vivo T1 5G के कनेक्टिविटी विकल्पों में यूएसबी-सी पोर्ट, 5जी, 4जी एलटीई, 3.5 मिमी जैक, वाईफाई, ब्लूटूथ और जीपीएस शामिल हैं.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news