सिर्फ 990 रुपये में मिल 21 हजार वाला Vivo का शानदार Smartphone, हाथ से निकल गया तो फिर नहीं मिलेगा मौका
Advertisement

सिर्फ 990 रुपये में मिल 21 हजार वाला Vivo का शानदार Smartphone, हाथ से निकल गया तो फिर नहीं मिलेगा मौका

Smartphone Discount: अगर आप दिवाली ऑफर का लाभ नहीं ले पाए थे और अब एक स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो परेशान होने की जरूरत नहीं क्योंकि कुछ टॉप ब्रांड अभी भी अपने स्मार्टफोन पर तगड़ा डिस्काउंट ऑफर कर रहे हैं. 

Photo Credit: Flipkart.com

Vivo Smartphone Discount: Vivo T1 5G Smrtphone को ग्राहक भारी भरकम डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं और दिवाली के बाद भी दिवाली जैसा ऑफर हासिल कर सकते हैं. को हैरानी होगी कि आखिर दिवाली बीत जाने के बाद भी कैसे इस स्मार्टफोन पर डिस्काउंट दिया जा रहा है तो बता दें कि फ्लिपकार्ट ने यह ऑफर शुरू किया है जिसमें ग्राहकों की चांदी हो जाएगी और वह हजारों रुपए की बचत कर पाएंगे जितना शायद आपने कभी सोचा नहीं होगा.

क्या है ऑफर और कितना मिल रहा है डिस्काउंट

अगर बात करें ऑफर की तो vivo के इस धाकड़ स्मार्टफोन की असल कीमत वैसे तो ₹20990 है लेकिन फ्लिपकार्ट की तरफ से इस पर 19 फीसद का भारी डिस्काउंट दिया जा रहा है. इस भारी डिस्काउंट के लागू होने के बाद ग्राहक सिर्फ ₹16990 में ही इसे खरीद सकते हैं. यह डिस्काउंट काफी बड़ा है और इस पर भी ग्राहक कार्ड ऑफर का लाभ ले सकते हैं और काफी ज्यादा बचत कर सकते हैं. हालांकि आप अगर मैक्स लेवल डिस्काउंट चाहते हैं तो आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि इस स्मार्टफोन को कितने रुपए में खरीदा जा सकता है.

एक्सचेंज ऑफर कब मिल रहा है फायदा

आपको जानकर हैरानी होगी कि इस स्मार्टफोन पर ₹16000 का एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है. आप अपना कोई पुराना फोन एक्सचेंज करते हैं और उसकी कंडीशन अच्छी है तो आप इस एक्सचेंज ऑफर का पूरा लाभ ले सकते हैं और फिर लिस्टेड प्राइस यानी ₹16990 में से ₹16000 की रकम कम कर दी जाएगी और आपको यह स्मार्टफोन खरीदने के लिए सिर्फ ₹990 ही चुकाने पड़ेंगे जो की एक बड़ी डील है और यह डील हर ग्राहक हासिल करना चाहता है.

 

Trending news