close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

Xiaomi लेकर आ रही रही है Mi A3 और A3 Lite, जानें इसके शानदार फीचर्स

लीक के मुताबिक, Mi A3 में स्नैपड्रैगन 730  और A3 Lite में स्नैपड्रैगन 675 प्रोसेसर होगा. यह स्मार्टफोन तीन कल ऑप्शन- ब्लू, ग्रे और व्हाइट में लॉन्च किया जाएगा. 

Xiaomi लेकर आ रही रही है Mi A3 और A3 Lite, जानें इसके शानदार फीचर्स
Xiaomi Mi A3 की लीक इमेज. (फोटो साभार ट्विटर)

नई दिल्ली: चाइनीज स्मार्टफोन मेकर शाओमी (Xiaomi) बहुत जल्द Mi A3 और A3 Lite लेकर आ रही है. यह फोन Mi A2 का सक्सेसर होगा. ताजा लीक में इसके कुछ फीचर का खुलासा हुआ है. लीक के मुताबिक, Mi A3 में स्नैपड्रैगन 730  और A3 Lite में स्नैपड्रैगन 675 प्रोसेसर होगा. लीक के मुताबिक, यह स्मार्टफोन तीन कल ऑप्शन- ब्लू, ग्रे और व्हाइट में लॉन्च किया जाएगा. इसमें फिंगरप्रिंट स्कैनर फीचर नहीं दिया गया है. इसकी वजह से उम्मीद की जा रही है कि इसमें इन-डिस्प्ले स्कैनर दिया जा सकता है.

3.5mm का ऑडियो जैक लगा हुआ है. सेल्फी कैमरा के लिए वाटर ड्रॉप नॉच दिया गया है. सेल्फी कैमरा 32 मेगापिक्सल का हो सकता है. लीक इमेज में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. माना जा रहा है कि यह 48MP+8MP+2MP का ट्रिपल कैमरा सेटअप होगा.

एक दूसरे ब्लॉगर Quandt के मुताबिक, Mi A3 में स्नैपड्रैगन 665 प्रोसेसर हो सकता है.  इसका दावा है कि इसका डिस्प्ले 6 इंच AMOLED डिस्प्ले होगा जिसका रिजॉल्यूशन 1080 पिक्सल होगा. इसकी बैटरी 4000 mAh हो सकती है. फिलहाल, लॉन्चिंग की तारीख को लेकर किसी तरह की जानकारी नहीं है.