close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

13 हजार से भी कम में लॉन्च हुआ Mi का स्मार्ट टीवी, धांसू हैं फीचर्स

चाइनीज स्मार्टफोन निर्माता कंपनी शाओमी (Xiaomi) ने गुरुवार को भारतीय बाजार में दो स्मार्टफोन लॉन्च करने के अलावा स्मार्ट टीवी भी लॉन्च किया है.

13 हजार से भी कम में लॉन्च हुआ Mi का स्मार्ट टीवी, धांसू हैं फीचर्स

नई दिल्ली : चाइनीज स्मार्टफोन निर्माता कंपनी शाओमी (Xiaomi) ने गुरुवार को भारतीय बाजार में दो स्मार्टफोन लॉन्च करने के अलावा स्मार्ट टीवी भी लॉन्च किया है. कंपनी की तरफ से बताया गया कि Mi LED TV 4 A Pro 32 इंच को लॉन्च किया गया है. कंपनी ने स्मार्ट टीवी की कीमत 12,999 रुपये तय की है. यह कंपनी की तरफ से इसी साल लॉन्च किया जाने वाला तीसरा एमआई टीवी है. इससे पहले जनवरी में कंपनी ने 55 इंच का Mi TV 4X Pro और 43 इंच का Mi TV 4 Pro लॉन्च किया था.

7 मार्च से मिलेगा एमआई टीवी
55 इंच वाले एमआई टीवी 4X Pro की कीमत 39,999 रुपये है, वहीं 43 इंच वाला Mi TV 4 Pro 22,999 रुपये में मिलता है. नए लॉन्च किए गए 32 इंच वाले Mi LED TV 4A Pro की सेल 7 मार्च से दोपहर 12 बजे फ्लिपकार्ट, एमआई डॉट कॉम और एमआई होम पर शुरू होगी. नया शाओमी Mi LED TV 4A Pro में एचडी रेडी डिस्पले है और 20W स्पीकर है.

स्मार्ट टीवी की कीमत 12,999 रुपये
एमआई एलईडी टीवी 4A प्रो पूर्व में लॉन्च किए गए एमआई टीवी की तरह ही है. इसमें पैचवॉल और एंड्रायड टीवी सपोर्ट है. नए एमआई में टीवी में 7 लाख से ज्यादा कंटेंट है. इसके अलावा क्रोमबुक इनबुल्ट, यू-ट्यूब सपोर्ट और गूगल असिस्टेंट भी दिया गया है. कंपनी के 32 इंच स्क्रीन वाले इस स्मार्ट टीवी की कीमत 12,999 रुपये है. इस टीवी की सेल फ्लिपकार्ट पर 7 मार्च को शुरू होगी. टीवी में एचडी डिस्पले और ये लेटेस्ट एम्लॉजिक 64-बिट प्रोसेसर से लैस है.

आपको बता दें Xiaomi Mi TV अपनी कम कीमत और बेहतरीन फीचर्स के कारण भारतीय ग्राहकों के बीच लोकप्रिय बना हुआ है. बीते साल दिवाली में कंपनी ने Mi TV की बिक्री का नया रिकॉर्ड बनाया था और इसके साथ ही इंटरनेशन डेटा कॉरपोरेशन (आईडीसी) ने 2018 की तीसरी तिमाही में भी उसे भारत का नंवर वन स्मार्ट टीवी ब्रांड बताया है.