गाड़ी में हवा भरवाने के लिए नहीं लगानी पड़ेगी पेट्रोल पंप में लाइन! इस डिवाइस से बचेगा समय और पैसा
Advertisement

गाड़ी में हवा भरवाने के लिए नहीं लगानी पड़ेगी पेट्रोल पंप में लाइन! इस डिवाइस से बचेगा समय और पैसा

MIJIA टायर इन्फ्लेटर 2 के नाम से जाना जाता है, यह एक पोर्टेबल टायर इन्फ्लेटर है जो ड्राइवर्स को उनके वाहन के टायरों को ठीक से इन्फ्लेट करने में मदद कर सकता है. आइए जानते हैं Xiaomi MIJIA Tire Inflator 2 के बारे में डिटेल में...

गाड़ी में हवा भरवाने के लिए नहीं लगानी पड़ेगी पेट्रोल पंप में लाइन! इस डिवाइस से बचेगा समय और पैसा

Xiaomi अपने स्मार्टफोन, स्मार्ट होम उपकरण और अन्य उपभोक्ता इलेक्ट्रॉनिक्स के लिए पॉपुलर है. कंपनी ने अपनी लाइन अप में एक नया टायर इन्फ्लेटर जोड़ा है. इसको MIJIA टायर इन्फ्लेटर 2 के नाम से जाना जाता है, यह एक पोर्टेबल टायर इन्फ्लेटर है जो ड्राइवर्स को उनके वाहन के टायरों को ठीक से इन्फ्लेट करने में मदद कर सकता है. आइए जानते हैं Xiaomi MIJIA Tire Inflator 2 के बारे में डिटेल में...

MIJIA Tire Inflator 2 Specifications

Xiaomi MIJIA Tire Inflator 2 एक 19mm हाई प्रेसिजन एलॉय डाई-कास्टिंग सिलेंडर का उपयोग करता है जो 150psi तक का एक इन्फ्लेशन दबाव प्रदान कर सकता है, जो बाजार में उपलब्ध अधिकांश पोर्टेबल टायर इन्फ्लेटर से अधिक है, सिलेंडर को टिकाऊ और एफिशिएंट बनाया गया है, जो उपकरण को टायर को क्विकली और इफेक्टिव तरीके से इन्फ्लेट करने की अनुमति देता है.

MIJIA Tire Inflator 2 Features

इसके अलावा, MIJIA का टायर इन्फ्लेटर एक डिजिटल टायर दबाव पता लगाने की सिस्टम से लैस है. यह उपकरण वर्तमान टायर दबाव को डिटेक्ट कर स्क्रीन पर दिखा सकता है. इसलिए, यह केवल एक टायर इन्फ्लेटर ही नहीं है बल्कि एक टायर गेज भी है. यूजर आवश्यक दबाव स्तर को प्रीसेट कर सकते हैं और यह उपकरण उस स्तर तक पहुंचने पर ऑटोमैटिकली काम बंद कर देगा. इस डिवाइस में 6 प्रीसेट मोड उपलब्ध हैं.

MIJIA Tire Inflator 2 है काफी हैंडी

MIJIA Tire Inflator 2 में एक बिल्ट-इन लाइटिंग सिस्टम भी है जो कम-रोशनी की स्थितियों में यूजर्स को उनके काम को देखने में मदद कर सकता है. यह डिवाइस होस्टिंग इन्फ्लेशन को समर्थित करता है, जिसका मतलब है कि टायर को इन्फ्लेट करते समय इसे कार के दरवाजे या अन्य सुविधाजनक स्थान से लटकाया जा सकता है. यह सुविधा विशेष रूप से उन ड्राइवरों के लिए उपयोगी हो सकती है जो सड़क के किनारे या अन्य कठिन स्थितियों में टायर को इन्फ्लेट करने की आवश्यकता होती है.

MIJIA Tire Inflator 2 Price

MIJIA Tire Inflator 2 पिछली पीढ़ी के मॉडल से लगभग 25% तेजी से टायर को इन्फ्लेट कर सकता है, जिससे यह खाली टायर को केवल 8 मिनट में भर सकता है. नया प्रोडक्ट एक अपग्रेडेड हार्डवेयर कॉन्फिगरेशन, एक बिल्ट-इन 2000mAh बैटरी और एक टाइप-सी इंटरफेस के साथ आता है. फुल चार्ज पर यह डिवाइस लगातार 10 टायरों को इन्फ्लेट करने में सक्षम है. MIJIA Tire Inflator 2 की कीमत 199 युआन (2,463 रुपये) है. इसलिए, यह एक सस्ता विकल्प है जो वाहन के मालिकों के लिए उपलब्ध है.

Trending news